Mia Khalifa ने अपने तलाक से किया सबको हैरान, लिखा- सॉरी' नहीं 'बधाई हो' कहना सीखें

Mia Khalifa: हाल ही में मिया खलीफा ने एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने तलाक की बात कही है । इस खबर से आप भी ज़रूर हैरान हुए होंगे ।

Newstrack :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-07-26 02:53 GMT

मिया खलीफा और उनके पति रॉबर्ट सैंडबर्ग  (फोटो :सोशल मीडिया )

Mia Khalifa: एक्स पोर्न स्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड फोटो शेयर करती रहती हैं । उनकी तस्वीरों पर लाखों लाइक्स देखे जा सकते हैं । दुनिया भर में उनके फैंस मौजूद हैं । हाल ही में मिया ने एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने तलाक की बात कही है । इस खबर से आप भी ज़रूर हैरान हुए होंगे । पोर्न फिल्मों से निकलते ही उन्होंने शादी करने का बड़ा फैसला लिया था, जिसके बाद अब ये खबर सच में चौकाने वाली है कि दोनों अब साथ नहीं रहने वाले । दो साल पहले ही दोनों ने शादी का बड़ा फैसला लिया था ।

मिया ने इंस्टाग्राम पर काफी लंबा पोस्ट शेयर किए है । जिसमें लिखा है कि वो दोनों एक साल से शादी को ठीक से चलाने के लिए कई थेरपी और एफ्फोर्ट्स कर चुके हैं । अब दोनों इस रिश्ते को यही खत्म कर रहे हैं । मिया ने बताया है कि मतभेदों के कारण दोनों ने अलग होने का फैसला किया है । जिसके लिए कोई जिम्मेदार नहीं है । इसके साथ दोनों इस रिश्ते को यही खत्म कर रहे हैं ।

ट्विटर पर शेयर किया ये पोस्ट 

इंस्टाग्राम पर लंबा पोस्ट शेयर करने के बाद मिया खलीफा ने ट्विटर पर भी एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा कि तलाक होने पर आई ऍम सॉरी की जगह बधाई देना सीखों ।

उनके इस पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर हलचल दखने को मिल रही हैं । कई लोगों ने उन्हें इस बात के लिय ट्रोल करना शुरू कर दिया है तो कुछ उन्हें बधाई देते नजर आ रहे हैं ।

दो महीनों में बनी पोर्न स्टार 

आपको बता दें, मिया खलीफा ने अक्टूबर 2014 में पोर्न फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था । इंडस्ट्री में कदम रखते है केवल दो महीनों में पॉपुलर स्टार बन गई थीं । मिया का जन्म 1993 में हुआ। अपने घर दक्षिणी लेबनान को छोड़कर वो परिवार के साथ साल 2000-2001 में अमेरिका चली आई थी ।

Tags:    

Similar News