इन एक्ट्रेसेज ने अभिनय के दम पर जीता लोगों का दिल, बताया रंग नहीं रखता मायने

अमेरिका में घटित हुई रंगभेद की घटना का असर भारत तक पहुंच गया है। अमेरिका की घटना के बाद अश्वेतों के प्रति भेदभाव रोकने की मुहिम शुरू हो गयी है...

Update: 2020-06-27 05:32 GMT

नई दिल्ली: अमेरिका में घटित हुई रंगभेद की घटना का असर भारत तक पहुंच गया है। अमेरिका की घटना के बाद अश्वेतों के प्रति भेदभाव रोकने की मुहिम शुरू हो गयी है। अभिनेता अभय देओल भी ने ब्यूटी क्रीम का प्रचार करने वाली एक्ट्रेसेस पर भी सवाल उठाये थे। जिसके बाद गोरे रंग को बढ़ावा देने वाली क्रीम को लेकर भी सवाल उठने शुरू हो गए थे। इसके चलते अब हिंदुस्तान यूनिलीवर ने अपनी मशहूर फेस क्रीम 'फेयर एंड लवली' का नाम बदलने का फैसला ले लिया है।

ये भी पढ़ें: अब दिखेगा धोनी का नया रूप, सन्यास से पहले संभालेंगे ये जिम्मेदारी

इसी बीच आज हम बात करेंगे बॉलीवुड कुछ सक्सेसफुल डस्की ब्यूटीज की जिन्होंने कभी भी अपने रंग को सफलता का मुकाम पाने में अड़चन नहीं समझा। बल्कि इसे अपनी ताकत बनाते हुए सफलता को टॉप लिस्ट में अपना नाम भी शामिल किया।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पदुकोण बॉलीवुड की सबसे फेमस एक्ट्रेसेज में से एक हैं। यहां तक की उन्होंने अभिनय के दम पर हॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई है। इसके आलावा दीपिका ने मेंटल इलनेस के बारे में जागरुकता फैलाने में भी अपना बड़ा योगदान दिया है।

ये भी पढ़ें: कोरोना को लेकर राहुल का मोदी सरकार पर निशाना, कहा- PM ने कर दिया सरेंडर

बिपाशा बसु

एक समय पर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की जान बिपाशा बसु की फिल्मों और बेहतरीन गानों को आज भी याद किया जाता है। बिपाशा बसु ने अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड में बेहतरीन फिल्में की हैं।

ये भी पढ़ें: BJP के खिलाफ सशक्त मोर्चा बनाने में जुटे राजभर, कांग्रेस अध्यक्ष से की मुलाकात

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि दुनियाभर में बड़ा नाम कमाया है। प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड और हॉलीवुड का बड़ा नाम तो हैं ही इसके साथ ही वे यूएन की गुडविल एम्बेसडर भी हैं।

ये भी पढ़ें: मानसून की बारिश में भीगा देश, बिहार-यूपी में बरपा कहर, आज भी रहें अलर्ट

कोंकणा सेन

कोंकणा सेन बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेज में से एक हैं जिन्होंने अपने अभिनय के दम पर खुद को इंडस्ट्री में साबित किया है। कोंकणा सेन ने भी बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्में की हैं।

मलाइका अरोड़ा

फैशन क़्वीन मलाइका अरोड़ा हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनकी ड्रेसिंग, खूबसूरती और और फिटनेस का हर कोई कायल है। मलाइका अरोड़ा इंडस्ट्री की सबसे ताकतवर महिला में से एक हैं।

ये भी पढ़ें: हॉन्ग-कॉन्ग पर चीन के खिलाफ अमेरिका का सख्त फैसला, बौखला जाएंगे शी जिनपिंग

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस के साथ एक फिटनेस गुरु के रूप में जानी जाती हैं। शिल्पा अपनी लुक्स और फिटनेस की वजह से हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं।

ये भी पढ़ें: भारत ने दी चीन को चेतावनी, LAC पर अपनी हरकतों से बाज आए, नहीं तो…

लारा दत्ता

लारा दत्ता बॉलीवुड की सबसे सेक्सी एक्ट्रेस तो हैं ही। इसके साथ ही लारा 2000 की मिस भी यूनीवर्स थीं। उनके लुक्स के चर्चे तो होते ही हैं साथ ही उनकी फिल्मों और अभिनय को भी काफी पसंद किया गया है।

ये भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर के केरनी सेक्टर में पाक की गोलीबारी, एक लड़की को लगी गोली

Tags:    

Similar News