अर्शी खान के साथ फैंस ने अचानक किया कुछ ऐसा, उड़ गए एक्ट्रेस के होश

टीवी चेनल कलर्स के फेमस रियेलिटी शो बिग बॉस की कंटेस्टेंट और आवाम की जान अर्शी खान अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

Update: 2021-04-20 03:37 GMT

अर्शी खान (फोटो- सोशल मीडिया)

मुंबईः टीवी चेनल कलर्स के फेमस रियेलिटी शो बिग बॉस की कंटेस्टेंट और आवाम की जान अर्शी खान अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। अर्शी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो किसी ना किसी वजह से अपने फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं। लेकिन, कुछ समय पहले ही उनके साथ ऐसा हुआ जिसके बाद वो बुरी तरह से घबरा गईं। उनका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एयरपोर्ट में नजर आ रही हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि उनका एक फैन उनके पास आता है और उनके साथ सेल्फी लेने को कहता है। एक्ट्रेस भी बिना किसी इनकार के शख्स के साथ पोज देने लगती हैं। फैन सेल्फी क्लिक करता है और जाने लगता है। फिर अचानक मुड़ता है और अर्शी का हाथ पकड़कर उनके हाथ पर किस कर देता है। जिससे अर्शी काफी हैरान रह जाती हैं। उनके एक्सप्रेशन्स से पता चलता है कि शख्स की इस हरकत से वो काफी घबरा गई थीं।



शॉक्ड अर्शी कहती हैं- 'चलो-चलो अब यहां से'। अर्शी को ये यकीन ही नहीं हो पा रहा था कि उनके साथ ये क्या हो गया। एक्ट्रेस का ये वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है। जिस पर काफी यूजर्स ने कमेंट करते हुए अपनी नाराजगी जाहिर की हैं। बहुत लोगों का ये कहना है कि शख्स को बिना एक्ट्रेस की परमिशन के यूं उनके हाथ को किस नहीं करना चाहिए था।

Tags:    

Similar News