क्या तूफान में फंसेंगे फरहान, इससे पहले अमिताभ बच्चन का भी हिल चुका है मकान

Update: 2019-01-18 03:34 GMT

एक्टर और डायरेक्टर फरहान अख्तर अब मुक्केबाजी करते नजर आएंगे। राकेश ओमप्रकाश मेहरा की 2013 में आई फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' में ओलंपियन स्प्रिंटर मिल्खा सिंह का किरदार निभाने के बाद सर्वश्रेष्ठ लोकप्रिय फिल्म प्रदान करने वाले सर्वश्रेष्ठ मनोरंजन के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था।फरहान अख्तर अब एक और खेल-नाटक के लिए छह साल बाद मेहरा के साथ फिर से जुड़ने के लिए तैयार हैं। तूफान' नामक इस फिल्म में फरहान बॉक्सर की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे। फिल्म का निर्माण फरहान और रितेश सिधवानी द्वारा किया जाएगा।

फरहान ने बुधवार को ट्वीट किया कि नेक्स्ट फिल्म एक बॉक्सर के बारे में है. फरहान ने ट्वीट किया, "यह शेयर करने को लेकर रोमांचित हूं कि 'भाग मिल्खा भाग' के 6 साल बाद 'तूफान' बनाने के लिए मैं और राकेश ओमप्रकाश मेहरा फिर साथ काम कर रहे हैं..एक बॉक्सर की दिल छू लेने वाली दास्तां. इस नए सफर के लिए आपकी शुभकामनाएं चाहिए. लव...

फरहान अख्तर की इस फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया,"यह बायोपिक नहीं है. यह अंजुम राजाबली द्वारा लिखी गई एक काल्पनिक कहानी ह।, जिसे सुनते ही फरहान को प्यार हो गया था। राकेश ने अभी से फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है और फिल्म के लिए फरहान अख्तर बड़े पैमाने पर मुक्केबाजी में प्रशिक्षण लेंगे।वह राकेश के साथ फिर से काम करने के लिए उत्सुक हैं. फिल्म की शूटिंग इस साल से शुरू होने की संभावना है."

भारत में नहीं है केवल शुभ-अशुभ का खेल, विदेशी भी करते हैं इस पर विश्वास

फरहान से पहले अमिताभ बच्चन ने भी तूफान नाम की एक फिल्म में काम किया था। जो ज्यादा नहीं चली थी ये फिल्म 1989 में आई थी इसे केतन देसाई ने डायरेक्ट किया था। तो देखना होगा कि फरहान की तूफान क्या कमाल करने वाली है। दोनों फिल्म की कहानी अलग है।

Tags:    

Similar News