1962 में भारत-चीन के बीच हुए युद्ध की कहानी को पर्दे पर ला रहें Farhan Akhtar, देखें मोशन पोस्टर

120 Bahadur First Look Poster: बॉलीवुड अभिनेता और प्रोड्यूसर फरहान अख्तर ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है, जिसका नाम "120 बहादुर" है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-09-04 07:06 GMT

 120 Bahadur First Look Poster

Farhan Akhtar Film 120 Bahadur: बॉलीवुड अभिनेता और प्रोड्यूसर फरहान अख्तर ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है। बता दें कि फरहान अख्तर पिछले काफी समय से किसी भी फिल्म में नजर नहीं आएं हैं, लेकिन बतौर प्रोड्यूसर वे जरूर अपने फैंस का मनोरंजन कर रहें हैं, जी हां! फरहान अख्तर अपने प्रोडक्शन हाउस तले एक से एक शानदार फिल्में लेकर आ रहें हैं, वहीं अब उन्होंने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है, जिसका नाम "120 बहादुर" है। फरहान अख्तर ने अपनी इस फिल्म का ऐलान करते हुए मोशन पोस्टर भी जारी कर दिया है, आइए दिखाते हैं।

फरहान अख्तर ने अनाउंस की नई फिल्म (120 Bahadur First Look Poster)

बॉलीवुड प्रोड्यूसर फरहान अख्तर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी नई फिल्म "120 बहादुर" का ऐलान किया है, साथ ही धमाकेदार पोस्टर भी जारी कर दिया है। पोस्टर के साथ फरहान अख्तर ने बताया कि फिल्म की कहानी किस पर आधारित होगी। पोस्टर शेयर करते हुए फरहान अख्तर लिखते हैं, "जो उन्होंने हासिल किया, उसे कभी भुलाया नहीं जा सकेगा। मेरे लिए यह एक बड़े ही गौरव और सम्मान की बात है कि मैं आपको आदरणीय परम वीर चक्र से सम्मानित मेजर शैतान सिंह और चार्ली कंपनी, 13 कुमाऊं रेजिमेंट के सैनिकों की कहानी प्रस्तुत कर रहा हूँ। 18 नवंबर 1962 को भारत-चीन युद्ध के दौरान लड़ी गई प्रसिद्ध रेजांग ला की लड़ाई, यह हमारे वीर सैनिकों की अद्वितीय वीरता, अदम्य साहस और नि:स्वार्थता की कहानी है। हम अत्यंत आभारी हैं कि इस अद्भुत वीरता की गाथा को पर्दे पर लाने में हमें भारतीय सेना का समर्थन और पूर्ण सहयोग प्राप्त हुआ।"

ये मुख्य किरदार निभाएंगे फरहान अख्तर (120 Bahadur Farhan Akhtar First Look)

फरहान अख्तर की फिल्म "120 बहादुर" की शूटिंग शुरू हो चुकी है, इस फिल्म को प्रोड्यूस करने के साथ ही फरहान अख्तर इस फिल्म में बतौर अभिनेता भी नजर आएंगे। फरहान अख्तर फिल्म में मेजर शैतान सिंह का किरदार निभायेंगे। फरहान अख्तर के साथ फिल्म में और कौन से कलाकार होंगे, इसकी जानकारी अभी नहीं दी गई है। फरहान अख्तर ने मेजर शैतान सिंह के किरदार में अपना फर्स्ट लुक भी रिवील कर दिया है और शैतान सिंह के परिवार का शुक्रिया अदा किया। फरहान अख्तर ने फर्स्ट लुक शेयर कर लिखा है, "मैं मेजर शैतान सिंह पीवीसी के परिवार का हृदय की गहराइयों से आभार व्यक्त करता हूँ जिन्होंने उनके किरदार को निभाने के लिए विश्वास मुझ पर जताया। आपके प्यार और समर्थन के लिए दिल से शुक्रगुजार हैं।"

कब रिलीज होगी 120 बहादुर फिल्म (120 Bahadur Release Date)

फरहान अख्तर ने अपनी फिल्म 120 बहादुर की कहानी से जुड़ी जानकारी जानकारी दे दी है, साथ ही यह भी बता दिया कि वे फिल्म में कौन सा किरदार निभायेंगे। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन रजनीश रेजी घई कर रहें हैं, वहीं एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा फिल्म को प्रोड्यूस किया जा रहा है, अब तक फिल्म की रिलीज डेट से जुड़ी भी डिटेल सामने नहीं आई है।

Tags:    

Similar News