किसानों के समर्थन में उतरे अभिनेता धर्मेंद्र, कही ऐसी बात, हर कोई हो जाएगा भावुक

बॉलीवुड के कई बड़े सितारे किसानों के समर्थन में ट्वीट कर चुके हैं। हाल ही में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का भी ट्वीट सामने आया था जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें किसानों की स्थिति देख बहुत दर्द हो रहा है।

Update: 2020-12-11 09:21 GMT
बॉलीवुड के सिंगर दिलजीत दोसांझ पहले दिन से ही किसानों के समर्थन में उतरे हुए हैं। उन्होंने किसानों को 1 करोड़ रुपये दान किए।

मुंबई: केंद्र सरकार के कृषि बिल के विरोध में किसानों का आन्दोलन जारी है। सरकार और किसानों के बीच अब तक पूर्व में हुई सभी बातचीत बेनतीजा साबित हुई है।

किसान अपनी मांगों को लेकर अभी भी दिल्ली बॉर्डर पर जमे हुए हैं। पंजाब, यूपी और बिहार समेत देश अलग-अलग राज्यों से आये किसानों ने दिल्ली को इस वक्त चारों तरफ से घेर रखा है।

कई राजनीतिक दलों, बॉलीवुड हस्तियों और खिलाड़ियों ने किसानों के आन्दोलन का समर्थन किया है। इसी कड़ी में अगला नाम बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र देओल का भी जुड़ गया है। धर्मेंद्र एक बार फिर किसानों के समर्थन में ट्वीट किया है।

उन्होंने कहा कि मैं अपने किसान भाइयों की पीड़ा को देखकर बेहद दुखी हूं। सरकार को तेजी से समाधान करना चाहिए। इससे पहले भी धर्मेंद्र ने किसानों के समर्थन में ट्वीट किया था। हालांकि, यह ट्वीट बाद में डिलीट कर दिया गया था, जिसको लेकर धर्मेंद्र ट्रोल भी हुए थे।

किसान आंदोलन: किसानों ने किया ये बड़ा ऐलान, दो हजार जवानों की होगी तैनाती

किसान आन्दोलन (फोटो: सोशल मीडिया)



धर्मेंद्र ने किया था ये ट्वीट

कुछ दिन पहले धर्मेंद्र ने ट्वीट करते हुए लिखा था- 'सरकार से प्रार्थना है, किसान भाइयों की समस्या का कोई हल जल्दी निकाल लें, दिल्ली में कोरोना के केस बढ़ रहे हैं, दर्द होता है ये देखकर।'

धर्मेंद्र का ये ट्वीट वायरल हो गया था। लेकिन फिर अचानक से धर्मेंद्र ने अपने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया। धर्मेंद्र का ऐसे अचानक ट्वीट डिलीट करना कई लोगों को हैरान कर गया। कई यूजर तो धर्मेंद्र को ट्रोल करने लगे।

यह भी पढ़ें: मारे गए पाक सैनिक: भारत की तैयारी है पूरी, पाक में सर्जिकल स्ट्राइक

किसान आन्दोलन(फोटो: सोशल मीडिया)

अभी तक इन सितारों ने किया है किसानों का समर्थन

बता दें कि बॉलीवुड के कई बड़े सितारे किसानों के समर्थन में ट्वीट कर चुके हैं। हाल ही में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का भी ट्वीट सामने आया था जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें किसानों की स्थिति देख बहुत दर्द हो रहा है।

किसान तो हमारे सैनिक हैं। उनके हर डर को खत्म करना जरूरी है। उनकी उम्मीदों का पूरा होना जरूरी है। लोकतंत्र होने के नाते हमारी जिम्मेदारी है कि ये विवाद जल्द सुलझ जाए।

वहीं पंजाबी एक्टर एमी विर्क ने किसानों के समर्थन में लिखा था कि अगर लोग अपने आप से, इंसानियत से प्यार करते हैं तो उन्हें किसानों के समर्थन में खड़ा होना चाहिए। उन्होंने कहा कि दुनियाभर के लोग अपने एक ट्वीट से भी समर्थन दिखा सकते हैं, सभी को सड़कों पर उतरने की जरूरत नहीं है।

जबकि सिंगर दिलजीत दोसांझ पहले दिन से ही किसानों के समर्थन में उतरे हुए हैं। उन्होंने किसानों को 1 करोड़ रुपये दान किए। सोनम कपूर, सोनू सूद, गिप्पी ग्रेवाल, तापसी पन्नू, रितेश देशमुख,जसबीर जस्सी, गुरदास मान, खेसारी लाल यादव जैसे सितारों ने भ अपना समर्थन दिया हैं।

बहन मालविका ने खोला एक्टर सोनू सूद की लाइफ का ये सबसे बड़ा राज

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News