बाहुबली बनाने वाले राजामौली और प्रभास के बीच हुई लड़ाई! वजह जान दंग रह जाएंगे

बाहुबली प्रभास की फिल्म साहो बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म इस समय बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रही है। फिल्म ने कमाई के मामले में वर्ल्डवाइड 350 करोड़ को पार हो चुकी है। लेकिन लोगों ने ये बता दिया है कि साहो बाहुबली जैसा दर्शकों पर कमाल नहीं दिखा पाई है।

Update: 2023-03-30 20:51 GMT

मुंबई: बाहुबली प्रभास की फिल्म साहो बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म इस समय बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रही है। फिल्म ने कमाई के मामले में वर्ल्डवाइड 350 करोड़ को पार हो चुकी है। लेकिन लोगों ने ये बता दिया है कि साहो बाहुबली जैसा दर्शकों पर कमाल नहीं दिखा पाई है।

बाहुबली फिल्म के डायरेक्टर एस एस राजामौली के काम को सभी हैरान हो गए। लेकिन इस बीच खबर है कि राजामौली और प्रभास के बीच में लड़ाई हो गई है। बता दें कि इन्हीं दोनों ने मिलकर बाहुबली जैसी फिल्म बनाई।

मीडिया में खबरों के मुताबिक राजामौली और प्रभास के बीच अनबन हुई है। दोनों के अनबन के पीछे की वजह फिल्म साहो है। आई जानते हैं कि पूरा मामला क्या है।

रिपोर्ट के मुताबिक प्रभास ने राजामौली को अपनी फिल्म साहो दिखाई थी और राजामौली ने साहो के मेकर्स को यह सलाह दी थी कि उन्हें साहो की लम्बाई थोड़ी छोटी करनी चाहिए। हालांकि राजामौली की सलाह को नजरअंदाज कर दिया गया जिसके बाद प्रभास और राजामौली के बीच अनबन हो गई है।

रिपोर्ट के मुताबिक प्रभास बाहुबली के बाद कुछ अलग करना चाहते थे। प्रभास ने साहो जैसी एक्शन थ्रिलर करने का फैसला इसीलिए किया था, क्योंकि वो अपनी अमरेन्द्र बाहुबली वाली इमेज से बाहर आना चाहते थे। प्रभास चाहते थे कि बाहुबली की सफलता पूरी तरह से राजामौली की नहीं है, बल्कि उसमें उनका भी कुछ हाथ है।

Tags:    

Similar News