... तो इसलिए अमेरिकी एयरपोर्ट पर भावुक हो गया 'बाहुबली'

फिल्म ‘बाहुबली-द कन्क्लूजन’ की रिलीज के बाद से एक्टर प्रभास के फैंस की संख्या में हर दिन बढ़ोतरी हो रही। उनकी लोकप्रियता भारत ही नहीं बल्कि विदेश में खूब है। इस फिल्म के लिए अपने पांच साल देने के बाद छुट्टियां मनाने अमेरिका पहुंचे प्रभास उर्फ बाहुबली अमेरिकी एयरपोर्ट पर फैंस की भीड़ को देखकर भावुक हो गए। एयरपोर्ट पर पहुंचते ही प्रभास के फैंस ने उन्हें घेर लिया।

Update:2017-05-13 04:16 IST
... तो इसलिए अमेरिकी एयरपोर्ट पर भावुक हो गया 'बाहुबली'

नई दिल्ली: फिल्म ‘बाहुबली-द कन्क्लूजन’ की रिलीज के बाद से एक्टर प्रभास के फैंस की संख्या में हर दिन बढ़ोतरी हो रही। उनकी लोकप्रियता भारत ही नहीं बल्कि विदेश में खूब है। इस फिल्म के लिए अपने पांच साल देने के बाद छुट्टियां मनाने अमेरिका पहुंचे प्रभास उर्फ बाहुबली अमेरिकी एयरपोर्ट पर फैंस की भीड़ को देखकर भावुक हो गए। एयरपोर्ट पर पहुंचते ही प्रभास के फैंस ने उन्हें घेर लिया।

यह भी पढ़ें ... आमिर खान के दंगल ने चीन में बाहुबली से किया हिसाब बराबर

एक सूत्र ने कहा, "प्रभास एक शर्मीले इंसान हैं और सार्वजनिक स्थानों पर अज्ञात व्यक्ति की तरह रहना उन्हें पसंद है। अमेरिकी एयरपोर्ट पर अपना इस तरह का वेलकम देखकर प्रभास काफी भावुक हो गए।"

'बाहुबली 2' की रिलीज के बाद प्रशंसकों से मिले प्यार का शुक्रिया अदा करने के लिए प्रभास ने फेसबुक पेज पर एक संदेश जारी किया है। 28 अप्रैल को रिलीज हुई इस फिल्म ने कमाई में 1000 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है। यह 1000 करोड़ कमाने वाली पहली फिल्म है। प्रभास की अगली त्रिभाषी फिल्म 'साहो' है।

 

Tags:    

Similar News