इस फिल्म में तीन कहानियां, 5 भाषाओं में होगी रिलीज, सोनू सूद ने ट्रेलर किया लॉन्च

दर्शकों को कैसी कहानियां पसंद आती है, ये निर्माता रमेश करुटूरी को बखूबी पता है। वेंकी पुषदापु और ज्ञान शकर वी .एस ने मिलकर एक फिल्म में काम किया है। ये फिल्म 5 भाषाओं में रिलीज़ की जाएगी।

Update: 2020-11-11 17:37 GMT
एक ही फिल्म में तीन कहानियां, 5 भाषाओं में होगी रिलीज़, सोनू सूद ने लॉन्च किया ट्रेलर

दर्शकों को कैसी कहानियां पसंद आती है, ये निर्माता रमेश करुटूरी को बखूबी पता है। वेंकी पुषदापु और ज्ञान शकर वी .एस ने मिलकर एक फिल्म में काम किया है। इस फिल्म का नाम है गमन। ये फिल्म 5 भाषाओं में रिलीज़ की जाएगी। तेलुगु, मलयालम, कन्नड़, हिंदी और तमिल में।

तीन कहानियां एक ही फिल्म में

बता दें, कि इस फिल्म में आपको यह उनके प्रोडक्शन द्वारा तीन कहानियां देखने को मिलेगी। इस अनोखी फिल्म का ट्रेलर पवन कल्याण, फहाद फासिल, शिवा राजकुमार, सोनू सूद और जयम रवि द्वारा तेलुगु, मलयालम, कन्नड़, हिंदी और तमिल में रिलीज किया गया है।

ये भी पढ़ें…सरकार का बड़ा दावा: इतने बेरोजगारों को दी नौकरी, शेयर किए ये आंकड़े

ऐसी होगी कहानी

श्रिया सरन, शिवा कंडुकुरी और प्रियंका जवळकर द्वारा अभिनीत प्रत्येक कहानी एक महत्वाकांक्षी क्रिकेटर (शिव कंडुकुरी) के बारे में है जो भारत के लिए खेलना चाहता है, लेकिन उसे कई बाधाओं का सामना करना पड़ता है। अगली कहानी एक बच्चे की मां श्रिया सरन की है। श्रिया अपने पति के भारत लौटने की प्रतीक्षा करती है। और तीसरी कहानी दो बच्चों की है जो झुग्गी-झोंपड़ियों में रहते है। जिनकी कहानी दिल देहला देने वाली है। जो अपना जन्मदिन मनाने की इच्छा रखते हैं। शहर में बाढ़ तीनों कहानियों को अंतिम मोड़ देती है।

ये भी पढ़ें…टूटेगा विश्व रिकार्ड: 5 लाख 51 हजार दीपों से जगमगाएगी रामनगरी, दिखेगा भव्य दृश्य

पोस्टर को मिला दर्शकों का प्यार

निर्देशक-लेखिका सुजाना राव का कहना है कि गमन एक ऐसी कहानी है जो सभी लोगों के लिए है, धर्शक इसे अपनी पसंद की भाषा में देख सकते हैं। उन्होंने आगे कहा कि वह प्रोड्यूसर्स की शुक्र गुजार है कि उन्होंने बहुत ही लगन और उत्साह के साथ यह स्टोरी दर्शकों के लिए लेकर आए रहे हैं। फिल्म के पोस्टर को काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है। जिसके साथ ही दिन प्रतिदिन उत्साह भी बढ़ता जा रहा है।

ये भी पढ़ें…लाखों युवाओं को तोहफा: यूपी वालों के लिए खुशखबरी, सीएम योगी का बड़ा ऐलान

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News