Box Office Clash: 12 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी ये तीन फिल्में, जानिए कौन मारेगा बाजी?

Films Releasing on 12th July: 12 जुलाई की बात करें, तो इस दिन थिएटरों में 3 फिल्में एक साथ रिलीज होने वाली हैं, जी हां!

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-06-27 12:57 GMT

Films Releasing on 12th July (Photo- Social Media)

Bollywood Films: फिल्में देखना किसे पसंद नहीं होता, दर्शक अपने मनोरंजन के लिए थिएटरों में फिल्में देखने जाते हैं, वहीं कुछ लोग घर में ही फिल्में देखना पसंद करते हैं। जब से ओटीटी प्लेटफार्म आए हैं, तब से ज्यादातर दर्शक घर पर ही फिल्में एंजॉय कर लेते हैं, लेकिन जो भी हो थिएटरों में फिल्में देखने की बात ही कुछ और होती है। जुलाई महीना शुरू होने वाला है और इस महीने बड़े पर्दे पर कई शानदार फिल्में रिलीज होने वाली हैं, वहीं 12 जुलाई की बात करें, तो इस दिन थिएटरों में 3 फिल्में एक साथ रिलीज होने वाली हैं, जी हां! यानी कि एक साथ तीन फिल्में आपस में भिड़ेंगी।

12 जुलाई को रिलीज हो रहीं ये तीन फिल्में (Films Releasing on 12th July)

12 जुलाई को बॉक्स ऑफिस पर तीन फिल्मों के बीच कांटे की टक्कर होने वाली है, आइए बताते हैं कि कौन सी तीन फिल्में 12 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रहीं हैं।

1. सरफिरा

"सरफिरा" अक्षय कुमार की फिल्म है, अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में अभिनेत्री राधिका मदान लीड रोल में हैं, साथ ही परेश रावल और सीमा बिस्वास भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। बताते चलें कि अक्षय कुमार की "सरफिरा" तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म "सोरा लाय पोट्रो" का हिंदी रीमेक है, जो 2020 में रिलीज हुई थी। फिल्म के ट्रेलर और गानों को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, अब देखना होगा कि फिल्म को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है, "सरफिरा" 12 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार है।

2. इंडियन 2

अपकमिंग फिल्म "इंडियन 2" लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म का ट्रेलर सामने आ चुका है, जिसे बहुत ही बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है। बता दें कि "इंडियन 2" 1996 में रिलीज हुई फिल्म "इंडियन" का सीक्वल है, जो ब्लॉकबस्टर हुई थी, वहीं अब सबकी नजरें "इंडियन 2" पर टिकी हुई है। इस फिल्म में कमल हासन, प्रिया भवानी शंकर, काजल अग्रवाल, सिद्धार्थ, रकुल प्रीत सिंह जैसे कलाकार हैं। निर्देशक शंकर के डायरेक्शन में बनीं फिल्म भी 12 जुलाई को ही रिलीज हो रही है।

3. एक्सीडेंट या कॉन्सपिरेसी: गोधरा

अपकमिंग फिल्म "एक्सीडेंट या कॉन्सपिरेसी: गोधरा" में रणवीर शौरी और मनोज जोशी मुख्य किरदारों में हैं। ये फिल्म भी 12 जुलाई को ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी। गोधरा फिल्म की कहानी की बात करें तो इसकी कहानी गुजरात में साल 2002 में हुए दंगों पर आधारित है, जिसका नाम सुन आज भी लोगों की रूह कांप जाती है। डायरेक्टर एम.के. शिवाक्ष ने फिल्म को निर्देशित किया है।

इन तीन फिल्मों के बीच 12 जुलाई को कांटे की टक्कर होने वाली है, देखना बेहद दिलचस्प होगा इन तीन फिल्मों में कौन सी बॉक्स ऑफिस पर बाजी मारती है।

Tags:    

Similar News