ये अरबपति अभिनेत्री: सबसे ज्यादा इनकी फीस, बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस भी फेल

फोर्ब्स की लिस्ट में सोफिया को सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्री बताया गया है। एक्ट्रेस सोफिया इस साल लगभग 315 करोड़ की कमाई की है। आपको बता दें, अमेरिका गॉट टैलेंट और मॉर्डन फैमिली की वजह से उन्हें आज यह मुकाम हासिल हुआ है।

Update: 2020-10-07 08:37 GMT
ये अरबपति अभिनेत्री: सबसे ज्यादा इनकी फीस, बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस भी फेल

हर साल की तरह इस साल की फोर्ब्स लिस्ट 2020 भी सामने आ चुई है। पिछले दिनों 2020 के फोर्ब्स लिस्ट के सबसे महंगे एक्टर्स की लिस्ट सामने आई थी जिसमे बॉलीवुड के अक्षय कुमार का नाम टॉप 6 लिस्ट में शामिल था। वही अब फोब्स लिस्ट के सबसे महंगी अभिनेत्री के लिस्ट में इस साल सोफिया वेरगारा ने बाजी मार ली है।

Full View

सोफिया वेरगारा

आपको बता दें, कि फोर्ब्स की लिस्ट में सोफिया को सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्री बताया गया है। एक्ट्रेस सोफिया इस साल लगभग 315 करोड़ की कमाई की है। आपको बता दें, अमेरिका गॉट टैलेंट और मॉर्डन फैमिली की वजह से उन्हें आज यह मुकाम हासिल हुआ है। जिस वजह से एक्ट्रेस पुरे साल चर्चा का विषय बनी रही।

ख़बरों की माने तो सोफिया अमेरिका गॉट टैलेंट के एक एपिसोड के अच्छी खासी फील लेती थी। साथ ही उन्होंने कई बड़े एड्स भी किए। यह वजह रही की वह आज कमाई के मामले में नंबर 1 बन गई हैं।

एंजेलीना जोली

वही इस लिस्ट में नंबर 2 का खिताब एंजेलीना जोली ने अपने नाम किया हैं। इस साल 256 करोड़ की कमाई कर वह दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्री बन गयी हैं।उनकी कमाई का जरिया द एटरनल्स माना जा रहा है। इसके जरिए उन्होंने काफी मुनाफा कमा लिया है।

गैल गैडोट

इस साल फोर्ब्स लिस्ट में वंडर वुमन तीसरे स्थान पर विराजमान हैं। गैल गैडोट वंडर वुमन बन सभी पर अपनी अलग छाप छोड़ी है. उन्होंने इस साल 31 मिलियन डॉलर यानी करीब 277 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

यह भी पढ़ें: सपना चौधरी की सीक्रेट शादी: पति करते हैं ये काम, जानिए उनकी दिलचस्प बातें

मेलिसा मैकार्थी-मेरील स्ट्रीप

वही चौथे नंबर पर मेलिसा मैकार्थी काबिज हैं और पांचवे पर इस बार मेरील स्ट्रीप ने अपनी जगह बनाई है।

यह भी पढ़ें: टिकट कटने पर विधायक को लगा शॉक, बोलते-बोलते ही गिर पड़े, आ गया हार्ट अटैक

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News