Gadar 2 को लेकर अब तक की सबसे बड़ी खबर, ये साल हुआ सनी पाजी के नाम

Gadar 2: सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस बीच फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Update:2023-08-12 12:43 IST
Gadar 2 (Image Credit: Instagram)

Gadar 2: सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' का फैंस को बेसब्री से इंतजार था, जो खत्म हो चुका है। फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। लेकिन इस बीच फिल्म को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। जी हां...साल 2001 में रिलीज हुई 'गदर' की सीक्वल फिल्म 'गदर 2' एक बार फिर से सिनेमाघरों में धूम मचा रही है। फिल्म ने अपने पहले दिन 40 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। आइए जानते हैं फिल्म ने अपने नाम और क्या-क्या रिकॉर्ड किए हैं।

पहले दिन ही 'गदर 2' ने तोड़ा रिकॉर्ड

सनी देओल की 'गदर 2' ने 40 करोड़ की ओपनिंग की है और इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है। 'गदर 2' ने शाहरुख खान और प्रभास के बड़े बजट में बनी फिल्म 'आदिपुरुष' को भी पीछे छोड़ दिया है। 'आदिपुरुष' ने पहले दिन 32 करोड़ का कलेक्शन किया था और 'गदर 2' ने 40 करोड़ से ओपनिंग की है। इससे पहले, 'गदर 2' की एडवांस बुकिंग ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। यह पहली ऐसी सीक्वल फिल्म है, जिसने इस कदर गदर मचाया हुआ है। ऐसे में अब उम्मीद जताई जा रही है कि वीकेंड में सनी पाजी की फिल्म सभी रिकॉर्ड तोड़ डालेगी।

लोगों का दिल जीत रहे तारा और सकीना

जिस तरह से 'गदर एक प्रेम कथा' में तारा सिंह और सकीना ने लोगों का दिल जीता था। इस बार भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। फिल्म में सनी देओल का एक्शन, अमीषा पटेल का इमोशन और उत्कर्ष शर्मा की नया अवतार लोगों का खूब मनोरंजन कर रहा है। बॉक्स ऑफिस पर 'गदर 2' की टक्कर 'ओएमजी 2' से है, लेकिन इस समय अक्षय कुमार की फिल्म 'गदर 2' के आगे दबकर रह गई है। हालांकि, अक्षय कुमार की फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

कभी उड़ाया गया था फिल्म का मजाक

फिल्म रिलीज होने से पहले फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने एक बड़ा खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि जब साल 2001 में 'गदर एक प्रेम कथा' रिलीज हुई थी, तो फिल्म का खूब मजाक बनाया गया था। कुछ लोगों ने इस फिल्म का नाम 'गदर एक प्रेम कथा' से 'गटर एक प्रेम कथा' तक कर दिया था। कुछ लोगों का मानना था कि यह फिल्म काफी ज्यादा पुरानी है, जिसे कोई भी पसंद नहीं करेगा। हालांकि, इससे ठीक उलटा हुआ था और फिल्म ने उस समय बॉक्स ऑफिस 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था और अब एक बार फिर ऐसा ही होता दिख रहा है।

Tags:    

Similar News