Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवी और रजत फिर होंगे दूर, करवा चौथ पर कहानी में आयेगा मेगा ट्विस्ट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: गुम है किसी के प्यार में शो का नया प्रोमो सामने आ चुका है, जिसमें एक बार फिर सवी और रजत एक-दूसरे से दूर होते दिख रहें हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-10-19 12:21 IST

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Mega Twist: स्टार प्लस की हाई टीआरपी लिस्ट में रहने वाला शो "गुम है किसी के प्यार में" इन दिनों चर्चा में बना हुआ है, क्योंकि शो में ताबड़तोड़ ट्विस्ट आ रहा है। सवी और रजत जिगर का सच सबके सामने लाने के लिए एक हो गए हैं और बहुत ही जल्द जिगर का सच घरवालों के सामने होगा। जिगर का सच सामने आने के बाद भी शो में ड्रामा कम नहीं होगा, करवा चौथ के मौके पर फिर जबरदस्त हंगामा होने वाला है, आइए बताते हैं।

सवी और रजत के बीच आएगी दूरी (Savi Aur Rajat Honge Door)

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Mega Twist) शो में मेकर्स टीआरपी के लिए कहानी में नया नया प्लॉट लेकर आ रहें हैं, लेकिन इसके बावजूद भी टीआरपी के मामले में यह शो टॉप पर अपनी जगह नहीं बना पा रह है। लेकिन अब जो मेकर्स कहानी में नया धमाका करने वाले हैं, इसके बाद यकीनन टीआरपी तेजी से आगे बढ़ेगी। बता दें कि गुम है किसी के प्यार में शो का नया प्रोमो सामने आ चुका है, जिसमें एक बार फिर सवी और रजत एक-दूसरे से दूर होते दिख रहें हैं।


दर्शक गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin New Promo) शो में आने वाले एपिसोड में देखेंगे कि जिगर की काली करतूत लोगों के सामने आ जाएगी, जिसके बाद उसे जेल भेज दिया जाएगा। जिगर का चैप्टर खत्म होने के बाद यकीनन दर्शक यही सोच रहें होंगे कि अब सवी और रजत के बीच भी सब कुछ सही ही जाएगा, लेकिन हम आपको बता दें कि ऐसा नहीं है, भले ही जिगर का सच सामने आने के लिए रजत ने सवी का साथ दिया, लेकिन अब वह फिर सवी से लड़ाई कर लेना। प्रोमो में आप देख सकते हैं कि करवा चौथ पर रजत और सवी की लड़ाई हो जाती है, जिससे सवी परेशान और उदास हो जाती है। यहां देखें प्रोमो -

Full View
Tags:    

Similar News