गजब ! तमिल फिल्म 'कलवानी' देख प्रेग्नेंट हो गयी 12th स्टूडेंट

Update:2017-04-02 22:14 IST

चेन्नई : 2010 में सिल्वर स्क्रीन पर आई तमिल फिल्म 'कलवानी' को लेकर विवाद पैदा हो गया है। विवाद का कारण ये है कि एक 12वीं कक्षा की छात्रा ने अपनी प्रेग्नेंसी के लिए इस फिल्म को ही जिम्मेदार ठहरा दिया है। मामले ने जब तूल पकड़ा तो चेन्नई कोर्ट ने सेंसर बोर्ड को समन भेज फिल्म के सर्टिफिकेट और कंटेंट पर सवाल करते हुए जवाब तलब किए। अब डायरेक्टर ए. सर्कुनम ने कोर्ट में अपना पक्ष रखा।

ये भी देखें :VIDEO: JNU के बाद अब कोलकाता की इस यूनिवर्सिटी में स्टूडेंट्स ने लगाए आजादी-आजादी के नारे

लड़की का आरोप है कि 'कलवानी' से प्रभावित होकर वो 10 महीने पहले ब्वॉयफ्रेंड के साथ घर से भाग गई थी। दोनों ने शादी कर ली और अब वो प्रेग्नेंट हैं।

अदालत ने सेंसर बोर्ड से सवाल किया है कि कैसे ऐसी फिल्म को बोर्ड ने U सर्टिफिकेट दिया, ये सर्टिफिकेट मिलने वाली मूवी 4 साल के बच्चे भी देख सकते हैं। अब अदालत ये पता कर रही है कि कैसे फिल्म को रिलीज करने की अनुमति दी गयी,किसने उसे U सर्टिफिकेट।

क्या है मामला

तमिलनाडु के नागापट्टनम की लड़की 26 मई 2016 को अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ भाग गई थी। परिजनों ने पुलिस में लापता होने की शिकायत दर्ज करा दी। इस वर्ष फरवरी में लड़की को पुलिस ने खोज कर उसके परिवार को दे दिया। जब लड़की को पिछले हफ्ते अदालत में जज के सामने लाया गया तो लड़की ने इस फिल्म को मामले में जिम्मेदार ठहरा दिया।

Tags:    

Similar News