VIDEO: लूलिया वंतूर के गाने का टीजर हुआ Out, हिमेश रेशमिया ने दिया ऐसे साथ

Update: 2016-12-04 09:59 GMT

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग यानी कि सलमान खान की गर्लफ्रेंड के नाम से जानी जाने वाली एक्ट्रेस लूलिया वंतूर का सिंगर हिमेश रेशमिया के साथ हिंदी गाने का टीजर रिलीज हो गया है। बता दें कि यह गाना हिमेश रेशमिया की अगली अल्बम 'आप से मौसिकी' के लिए रिकॉर्ड किया गया था।

लूलिया के इस गाने के बारे में हिमेश रेशमिया का कहना है कि 'जिस तरह उन्होंने गाने गाया, मुझे बहुत पसंद आया और मुझे लगा कि वह मेरे गाने के लिए एक दम ठीक हैं। जब मैंने उनसे इस बारे में बात की, तो वह तुरंत मान गईं।'

आगे की स्लाइड में जानिए क्या कहना है हिमेश रेशमिया का लूलिया के बारे में

इतना ही नहीं सलामन खान ने आगे लूलिया की तारीफ करते हुए कहा 'लूलिया काफी टैलेंटेड हैं और काफी खूबसूरती से गाती हैं क्योंकि वह एक प्रोफेश्नल सिंगर हैं। इसलिए वह रिकॉर्डिंग की टेक्नीक्स से अच्छी तरह वाकिफ हैं। उनकी हिंदी डिक्शनरी और प्रोनन्शिएशन ने मुझे हैरान कर दिया और जिस तरह से गाना पूरा हुआ है, मैं उससे काफी खुश हूं जिसने भी अब तक इसे सुना है, इसकी तारीफ की है।

सभी जानते हैं कि इससे कुछ टाइम पहले सलमान खान और लूलिया वंतूर के ब्रेकअप की खबरें उड़ रही थी। लेकिन इसके बाद लूलिया ने इंडिया वापस आकर इन अफवाहों पर रोक लगा दी और हाल ही में वह सलमान की ‘मां’ हेलन की बर्थडे इवेंट में भी शामिल हुईं।

आगे की स्लाइड में सुनिए लूलिया वंतूर का गाया हुआ गाना

Full View

आगे की स्लाइड में देखिए लूलिया की और भी फोटोज

आगे कि स्लाइड में देखिए लूलिया वंतूर की और अट्रैक्टिव फोटोज

Tags:    

Similar News