Godzilla x Kong Collection: गॉडजिला एक्स कॉन्ग ने फिल्म क्रू को छोड़ा पीछे की इतनी कमाई

Godzilla x Kong The New Empire Collection Day 1: गॉडजिला एक्स कॉन्ग ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन करीना, तब्बू व कृति की फिल्म क्रू से निकली आगे

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-03-29 15:02 GMT

Godzilla x Kong The New Empire Collection 

Godzilla x Kong The New Empire Collection In Hindi: गॉडजिला एक्स कॉन्ग (Godzilla x Kong The New Empire) भारत समेत दुनियाभर में आज रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म का दर्शकों को काफी लंबें समय से इंतजार था और आज उनका ये इंतजार खत्म हो गया है। पहले ही उम्मीद की जा रही थी गॉडजिला एक्स कॉन्ग दुनियाभर में तो ताबतोड़ कलेक्शन (Godzilla x Kong The New Empire Collection Day 1) करेगी ही लेकिन वो इंडिया में भी जबरदस्त कलेक्शन करेगी और इंडिया में रिलीज हुई करीना कपूर, तब्बू, कृति सेनन व दिलजीत दोसांझ की फिल्म क्रू (Crew Movie Collection) को कलेक्शन के मामले में पीछे छोड़ देगी और हुआ भी ऐसा फिल्म ने कलेक्शन के मामले में करीना कपूर व तब्बू की फिल्म को पीछे छोड़ दिया और बॉक्स ऑफिस पर पहले कि Godzilla x Kong The New Empire ने इतने करोड़ तक का कलेक्शन किया है। 

गॉडजिला एक्स कॉन्ग: द न्यू एम्पायर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे1  (Godzilla x Kong The New Empire Collection Day 1)-

गॉडजिला एक्स कॉन्ग आज सिनेमाघरो में रिलीज हो चुकी है। एडम विंगार्ड के डायरेक्शन में बनी फिल्म गॉडजिला एक्स कॉन्ग: द न्यू एम्पायर (Godzilla x Kong The New Empire In Hindi) का लंबे समय से दर्शकों को इंतजार था आज उनका ये इंतजार खत्म हो चुका है और फिल्म दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इससे पहले 2021 में Godzilla Vs Kong आई थी। अब यानि 2024 में गॉडजिला एक्स कॉन्ग: द न्यू एम्पायर बॉक्स पर आई है। 

Full View

गॉडजिला एक्स कॉन्ग: द न्यू एम्पायर बॉक्स (Godzilla x Kong The New Empire First Day Collection) में इस बार दर्शकों को गॉडजिला और कॉन्ग एक साथ मिलकर नए विलेन स्कार किंग से लड़ाई करते हुए देखने को मिले है। ये फिल्म तमिल, तेलुगु व हिंदी में भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म ने पहले ही दिन एडवांस बुकिंग में रिकॉर्ड तोड़ दिया था। जिसकी वजह से क्रिटिक्स का मानना था की फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर करीना कपूर, तब्बू व कृति सेनन की फिल्म क्रू के कलेक्शन (Crew Movie Collection) को पीछे छोड़ आगे निकल जाएगी हुआ भी वैसा ही है। गॉडजिला एक्स कॉन्ग: द न्यू एम्पायर ने 15 करोड़ (Godzilla x Kong The New Empire Box Office Collection Day1)  तक का कलेक्शन किया है। गॉडजिला एक्स कॉन्ग: द न्यू एम्पायर के कलेक्शन का ये आकड़ा बढ़ भी सकता है। 

गॉडजिला एक्स कॉन्ग: द न्यू एम्पायर वर्ल्डवाइड कलेक्शन (Godzilla x Kong The New Empire Worldwide Collection)-

गॉडजिला एक्स कॉन्ग: द न्यू एम्पायर दुनियाभर में तमाम भाषाओं में रिलीज हुई है और फिल्म ने पहले दिन अभी तक 50 करोड़ (Godzilla x Kong The New Empire Collection)से भी ज्यादा का आकड़ा पार कर लिया है। अभी इसके कलेक्शन में और बढ़ोत्तरी दर्ज की जा सकती है। 

Tags:    

Similar News