Govinda News: गोविंदा की बहू की है दूसरी शादी, जानिए कौन हैं उनके पहले पति

Govinda News In Hindi: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा की बहू ने की है दूसरी शादी जानिए उनके पहले पति के बारे में

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-10-01 15:21 IST

Govinda Daughter In Law Second Marriage

Govinda News: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) इस समय सुर्खियों का हिस्सा बन चुके हैं, जिसके पीछे की वजह है गोविंदा के पैरों में गोली लग गई है। रिपोर्ट्स कि मानें तो गोविंदा सुबह अपनी रिवॉल्वर बाहर जाने के लिए साफ कर रहे थे, तभी उनके रिवॉल्वर से गोली चली और उनके घुटने में जा लगी। हालहि में सोशल मीडिया पर गोविंदा की ऑडियो सामने आई है, जिसमें गोविंदा ने बताया है कि वो अभी ठीक हैं, तो वहीं उनसे अस्पताल मिलने उनकी बेटी, बहू, भाई समेत तदाद लोग पहुँच रहे हैं। लेकिन क्या आपको  पता है गोविंदा की बहू की दूसरी शादी है, चलिए जानते हैं गोविंदा की बहू (Govinda Daughter In Law) के बारे में 

गोविंदा की बहू की हैं दूसरी शादी (Govinda Daughter In Law Second Marriage)-

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर गोविंदा का पूरा नाम गोविंदा अरूण अहूजा है। गोविंदा ने सुनीता अहूजा (Govinda Wife) संग विवाह किया है। जिनसे उनके दो बच्चे हैं, बेटी का नाम टीना अहूजा (Govinda Daughter) और बेटे का नाम यशवर्धन अहूजा (Govinda Son) है। गोविंदा के गोली लगने की खबर मिलने के बाद उनकी बेटी टीना अहूजा उनसे मिलने अस्पताल पहुँची हैं। तो वहीं कुछ समय पहले गोविंदा की बहू भी उनसे मिलने अस्पताल पहुँची थी। हम बात कर रहे हैं गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मिरा शाह की जो Govinda के गोली लगने की खबर सुनते ही उनसे मिलने अस्पताल पहुँची हैं। जिनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर आई हैं। 

बता दे कि Kashmera Shah और Krushna Abhishek टीवी इंड्रस्टी की सबसे चर्चित जोड़ियो में से एक है। लेकिन क्या आपको पता है कि कृष्णा अभिषेक से शादी करने से पहले कश्मिरा शाह शादीशुदा थी। 

कौन हैं कश्मिरा शाह के पहले पति (Kashmera Shah First Husband)-

बहुत से लोग नहीं जानते कि कृष्णा अभिषेक से पहले कश्मीरा शाह की पहली शादी हॉलीवुड प्रोड्यूसर ब्रैड लिस्टरमैन से हुई थी। दोनों की शादी को 6 साल हो गए थे।  एक रिपोर्ट के मुताबिक, कश्मीरा और ब्रैड की शादी इसलिए टूट गई क्योंकि निर्माता अपने काम में ज्यादा व्यस्त हो गए। अपने पति से तलाक के बाद कश्मिरा शाह हमेशा के लिए मुंबई शिफ्ट हो गई। 

कृष्णा अभिषेक कश्मिरा शाह लव स्टोरी (Kashmera Shah Krushna Abhishek Love Story)-



कश्मिरा शाह और कृष्णा अभिषेक की पहली मुलाकात और पप्पू पास हो गया के सेट पर हुई थी। कृष्णा अभिषेक को पहले दिन से ही कश्मिरा शाह पर क्रस था। लेकिन कृष्णा अभिषेक को पता चला कि कश्मिरा शाह पहले से शादी शुदा हैं, तो उनका दिल टूट गया। लेकिन बाद में उन्हें पता चला कि कश्मिरा अपने पति से तलाक ले चुकी हैं, तो कृष्णा और कश्मीरा अच्छे दोस्त बन गए। कृष्णा अभिषेक कश्मीरा के प्यार में पागल थे और उन्हें इस बात की बिल्कुल भी परवाह नहीं थी कि वह उनसे 10 साल बड़ी हैं। उनका रिश्ता आधिकारिक तौर पर शुरू हो गया था। हालाँकि, उनके परिवारों को उनका रिश्ता बिल्कुल भी मंजूर नहीं था। रिपोर्ट के मुताबिक, कृष्णा के मामा गोविंदा (Govinda) ने उनसे करीब एक साल तक बात नहीं की थी।

Tags:    

Similar News