Hansika Motwani Latest Photos: हंसिका ने बाथटब में दिखाया अपना हॉट अंदाज, अदाएं देख कायल हुए फैंस

Hansika Motwani Latest Photos: हाल ही में, साउथ एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह बाथटब में नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Update: 2023-04-06 08:02 GMT
Hansika Motwani Latest Photos (Image Credit: Instagram)

Hansika Motwani Latest Photos: हंसिका मोटवानी इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में हंसिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह बाथटब में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में हंसिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

तस्वीरों में हंसिका नियोन बिकिनी पहने और बालों में फूल लगाए बाथटब में पोज दे रही हैं। उनके चेहरे पर शादी का ग्लो साफ नजर आ रहा है।

वहीं इससे पहले एक्ट्रेस ब्रालेट के साथ शॉर्टस पहनकर बॉट पर किलर पोज देती हुई नजर आई थीं।

फैंस भी हंसिका की इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट में उनके लुक्स की तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं।

जहां एक यूजर ने कमेंट किया, ''आप शादी के बाद और भी सुंदर हो गई हो।'' तो किसी ने लिखा, ''बिना मेकअप के भी आप बहुत प्यारी लगती हो।''

हंसिका मोटवानी अपनी फिटनेस का खासा ध्यान रखती हैं। यही वजह है कि वो ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न हर लुक में कहर ढहाती हैं।

बता दें कि हंसिका मोटवानी बीते साल 4 दिसंबर को जयपुर में बॉयफ्रेंड सोहेल कथूरिया के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। इन दोनों ने बेहद शाही अंदाज में शादी की थी। दोनों की शादी की तस्वीरें उन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं।

हंसिका के वर्क फ्रंट की बात करें, तो अक्सर देखा जाता है कि एक्ट्रेस शादी के बाद फिल्मों में काम करना बंद कर देती हैं या कुछ समय के लिए फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना लेती हैं, लेकिन हंसिका मोटवानी ऐसा नहीं करेंगी।

जी हां, उन्होंने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वे शादी के बाद भी फिल्मों में काम करना जारी रखेंगी और वह पूरी तरह से फिल्मी करियर को लेकर एक्टिव रहेंगी।

Tags:    

Similar News