34वें बर्थडे के मौके पर शेयर किया KGF 2 का पोस्टर, कुछ ऐसे दिख रहे यश

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर यश का आज 34वां बर्थडे मना रहे हैं। यश का जन्म 8 जनवरी 1986 को हुआ था। उनका रियल नाम नवीन कुमार गौड़ा हैं।

Update: 2020-01-08 05:30 GMT

मुंबई: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर यश का आज 34वां बर्थडे मना रहे हैं। यश का जन्म 8 जनवरी 1986 को हुआ था। उनका रियल नाम नवीन कुमार गौड़ा हैं। फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें यश रॉकी के नाम से जाना जाता है। वो बहुत सी फिल्मों में काम कर चुके हैं, लेकिन 'KGF Chapter 1' में उनकी एक्टिंग उनके कैरियर को नहीं पहचान दिलाई है। उनके बर्थडे के मौके पर KGF मेकर्स ने KGF 2 के पोस्टर को रिलीज किया और यश को उनके बर्थडे पर विश किया। KGF 2 के निर्देशक प्रशांत नील ने पोस्टर साझा किया।

ये भी पढ़ें:मुख्यमंत्री कृषक बीमा योजना में सरकार की तैयारी, इतने दिन के भीतर मिलेगा लाभ

इस फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील ने यश के लुक वाला यह पोस्टर अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इस पोस्टर के साथ प्रशांत नील ने लिखा, “हमारे रॉकी यानि यश को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं।”



जो पोस्टर प्रशांत ने शेयर किया है, उसमें यश बहुत ही गुस्से में नजर आ रहे हैं। उनके पीछे लिखा है- ‘1986 से रॉकिंग स्टार’। लोगों को यश की फिल्म का यह पोस्टर काफी पसंद आया है, जिसके बाद लोग यश की काफी तारीफ भी कर रहे हैं।

फिल्म ‘KGF Chapter 1’ साल 2018 में रिलीज हुई थी और इस फिल्म के बाद ही यश को एक दमदार एक्शन हीरो के रूप में जाने जाने लगे।

ये भी पढ़ें:दिल्ली में घमासान: केजरीवाल के बड़े ऐलान को मनोज तिवारी ने बताया ‘झूठ’

ऐसी होगी केजीएफ चैप्टर 2

फिल्म KGF Chapter 1 में रॉकी (यश) ने गरुड़ की हत्या कर दी और अधेरा को अपने भाई सूर्यवर्धन से किए वादों से मुक्त कर दिया, दूसरी किस्त सत्ता के इर्द-गिर्द घूमेगी रॉकी और अंधेरा के बीच संघर्ष, जिसे फिल्म निर्माताओं ने "सभी टकरावों की मां" के रूप में वर्णित किया है।

वहीं फिल्म ‘KGF Chapter 2’ की बात करें तो फिल्म में यश के अलावा संजय दत्त और रवीना टंडन भी खास रोल में दिखेंगे। संजय दत्त फिल्म में विलेन की भूमिका में हैं। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित यह फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी।

Tags:    

Similar News