Happy B’Day Nick: निक और प्रियंका के 5 बेस्ट मोमेंट्स, यह तस्वीरें देखें

निक जोनस आज अपना 28वां जन्मदिन मना रहे हैं। अमेरिकी सिंगर निक जोनस और हमारी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने 1 दिसंबर, 2018 में दोनों ने शादी की जिसकी चर्चा पूरी दुनिया में हुई थी।

Update: 2020-09-16 07:55 GMT
इंडिया में निक और प्रियंका के 5 बेस्ट मोमेंट्स

निक जोनस आज अपना 28वां जन्मदिन मना रहे हैं। अमेरिकी सिंगर निक जोनस और हमारी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने 1 दिसंबर, 2018 में दोनों ने शादी की जिसकी चर्चा पूरी दुनिया में हुई थी। दोनों की डेस्टिनेशन वेडिंग ने सोशल मीडिया पर आग लगा दिया था। लगभग एक साल तक लोग उनकी शादी की तस्वीरों के बारे में बात करते रहे।

Full View

उम्र की तोड़ी सीमा

इस कपल ने अपने उम्र की सीमाए तोड़ सबको यह बताया कि प्यार किसी भी उम्र में हो सकता हैं। ये फर्क नही पड़ता की आपका साथी आपसे बड़ा हो या फिर आपसे छोटा। दोनों लव बर्ड्स को पहली बार साथ में 2017 में ऑस्कर समारोह के बाद पार्टी में देखा गया। उसके बाद ही दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया।

ये भी देखें: अंकिता लोखंडे ने शेयर की ऐसी तस्वीर, लोगों ने हाथ जोड़ कहा इसे हटा दें

Full View

यह वही दिन था जब निक और प्रियंका ने सगाई की थी । दोनों ने यह तस्वीर मुंबई में क्लिक कराई थी, साथ ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर, यह घोषणा भी किया कि वे आधिकारिक तौर पर एक जोड़े हैं।

Full View

यह तस्वीर मेहंदी समारोह की है। जिसमें सभी रंगीन लिबाज़ में नज़र आए थे। रस्म के बाद, दूल्हा और दुल्हन पक्ष ने एक क्रिकेट मैच खेला।यह शायद दोनों की सबसे रोमांटिक तस्वीर है, जिस दिन से उनकी शादी हुई थी। जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में ईसाई समारोह हुआ।

यह भी पढ़ें: PU की बैठक में बड़ा फैसला, इस विवि को दिए जाएंगे करोड़ों रुपए

Full View

निक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक स्पष्ट क्षण भी साझा किया, जो दिल्ली में उनके स्वागत समारोह में शामिल हुए थे। वे यहां इस फोटो में हंसते हुए शेयर करते नजर आ रहे हैं।

Full View

निक इस तस्वीर में सुद्ध देसी अवतार में दिखे , जहां युगल को होली मनाते देखा जा सकता है। वास्तव में, यह एक प्री-होली बैश था, जिसमें उन्हें खूबसूरत कैटरीना कैफ सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स मिले।

यह भी पढ़ें: बड़ा हादसा: बीच नदी में अचानक पलटी नाव, 30 लोगों के डूबने की खबर

Full View

यह भी पढ़ें: भारत-चीन में फायरिंग: ताबड़तोड़ चली दोनों तरफ से गोलियाँ, वर्षों बाद हुआ ऐसा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News