Haryana Beautiful Actress: हरियाणा की इन एक्ट्रेस की खूबसूरती और हॉटनेस के आगे फेल है बॉलीवुड

Haryanvi Beautiful Hot Actress: हरियाणा की इन एक्ट्रेस की खूबसूरती और हॉटनेस के आगे बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस की भी खूबसूरती है फीकी

Written By :  Shikha Tiwari
Update:2024-10-08 11:22 IST

Haryana Hot And Beautiful Actress

Haryana Beautiful Actress : बॉलीवुड की साउथ की और भोजपुरी इंड्रस्टी की खूबसूरत एक्ट्रेस के बारे में तो सबको पता है लेकिन क्या आपको हरियाणा इंड्रस्टी की खूबसूरत एक्ट्रेस के बारे में जानते हैं। यदि नहीं जानते हैं तो चलिए आज हम आपको बताते हैं हरियाणा की उन खूबसूरत एक्ट्रेस और डांसर के बारे में जिनके आगे बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस की खूबसूरती फेल है। हरियाणा फिल्म इंड्रस्टी की शुरूआत 1968 में फिल्म दहर्ति से हुई थी। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। लेकिन 1982 में आई अगली फिल्म बहुरानी ने सफलता प्राप्त की है। हरियाणवी फिल्म इंड्रस्टी में पहली सफलता 2000 में मिली। यह वह साल था कि जब लाडो नाम की हरियाणवी फिल्म ने पहली बार राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त किया था। आज हरियाणवी फिल्म इंड्रस्टी की एक्ट्रेस बॉलीवुड से लेकर दुनियाभर में प्रसिद्ध हैं। चलिए जानते हैं हरियाणा की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस कौन है। 

हरियाणा मोस्ट ब्यूटीफुल ए़ंड हॉट एक्ट्रेस ( Haryana Most Beautiful And Hot Actress)-

सोनिका शर्मा (Sonika Sharma Haryanvi Actress)-

सोनिका सिंह हरियाणवी फिल्म और संगीत उद्योग से जुड़ी एक अभिनेत्री और मॉडल हैं। इन्होंने 2016 में हरियाणवी गीत, मोती हेन से अपनी शुरूआत की थी। वह राजू की हिट फिल्म सैंडल में अंजलि राघव और विजय वर्मा के साथ भी दिखाई दी। इनके यूट्यूबर पर 102 मिलियन फॉलोअर्स हैं। 

सपना चौधरी हरियाणवी एक्ट्रेस (Sapna Choudhary Haryanvi Actress)-

सपना चौधरी कौ कौन नहीं जानता है बिग बॉस जैसे रियलटी शो का भी हिस्सा बन चुकी हैं। उनके गाने और डांस आज भी लोगों के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर हैं। सपना चौधरी ने हरियाणवी गाने(Sapna Choudhary Haryanvi Song) और डांस को एक अलग मुकाम पर पहुँचाया है। सपना ने अपने करियर की शुरूआत हरियाणा में एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। 

अंजलि राघव हरियाणवी एक्ट्रेस (Anjali Raghav Haryanvi Actress)-


अंजलि राघव भारतीय राज्य हरियाणा से आने वाली एक शानदार अभिनेत्री हैं। ये खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं। ये हरियाणा की सबसे प्रसिद्ध मॉडलों में से एक हैं। इन्होंने चुटकी बजाना छोड़ दे, डीजे पे बनादी जैसे कई गानों में कार्य किया है।

श्वेता चौहान हरियाणवी एक्ट्रेस (Shweta Chauhan Haryanvi Actress)-


श्वेता चौहान हरियाणा की एक बेहद खूबसूरत और प्रभावशाली एक्ट्रेस हैं। इन्होंने बहुत से हरियाणवी गाने में काम किया है। इनको अक्सर प्रदर्शन करने में सक्रिय देखा गया है। जिसमें स्कूल और विश्वविद्यालय गतिविधि सक्रिय है। 

प्रांजल दहिया हरियाणवी एक्ट्रेस (Pranjal Dahiya Hariyanvi Actress)-


प्रांजल दहिया हरियाणवी म्यूजिक इंड्रस्टी से जुड़ी एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं। उनके अनोखे व्यक्तित्व और खूबसूरती ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। इन्होंने टोक, कमली डीपी, जट्टी काली जैसे गानों में काम किया है। 

Tags:    

Similar News