OMG! सपना चौधरी को क्या हुआ, डिलीट किया इंस्टाग्राम का सभी पोस्ट

Sapna Choudhary Instagram Account: सपना चौधरी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसे सुन उनके फैंस हैरान हो सकते हैं|

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-09-03 07:40 GMT

Sapna Choudhary Instagram Account

Sapna Choudhary Instagram Post: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की अदाओं पर हजारों लोग फिदा हैं, सपना चौधरी का क्रेज उनके फैंस के बीच इस कदर है कि वे जिस भी गाने का हिस्सा बनती हैं, सिर्फ घंटों में उस गाने को मिलियंस व्यूज मिल जाते हैं। सपना चौधरी अपने गजब के डांस मूव्स से दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर देती हैं, वहीं अब इसी बीच सपना चौधरी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसे सुन उनके फैंस हैरान हो सकते हैं, आइए बताते हैं।

सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम का सभी पोस्ट किया डिलीट (Sapna Choudhary Instagram Account)

सपना चौधरी इंस्टाग्राम पर बेहद एक्टिव रहती हैं, इंस्टाग्राम पर उनके 6.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं , जबकि वे सिर्फ 29 लोगों को ही फॉलो करती हैं। सपना इंस्टाग्राम पर अपने खूब फोटोज और वीडियोज साझा करती हैं, जिस पर उनके फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं, खास तौर पर सपना चौधरी के वीडियो पर, लेकिन अब सपना चौधरी ने कुछ ऐसा किया है, जो उनके फैंस के लिए किसी झटके से कम नहीं होगा, दरअसल सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सभी पोस्ट डिलीट कर दिया है। जी हां! अब उनके फैंस को उनके इंस्टाग्राम पर उनका एक भी पोस्ट देखने को नहीं मिल रहा है।


सपना चौधरी के इंस्टाग्राम पर एक भी पोस्ट ना देख फैंस भी हैरान हैं, उन्हें समझ में नहीं आ रहा है कि आखिरकार सपना चौधरी ने ऐसा कदम क्यों उठाया है, या फिर ये भी हो सकता है कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया हो, हालांकि बात क्या है अभी कुछ कहा नहीं जा सकता, फिलहाल सपना चौधरी के फैंस परेशान हो उठे हैं और वे यही कामना कर रहें हैं कि सपना चौधरी के साथ सब कुछ ठीक हो।

क्या पब्लिसिटी के लिए की है ऐसी हरकत (Sapna Choudhary Viral Video)

जहां सपना चौधरी के फैंस परेशान हो उठे हैं, वहीं बहुत से यूजर्स का यह कहना है कि सपना चौधरी ने पब्लिसिटी के लिए ऐसा किया है, कुछ यूजर्स का यह भी कहना है कि सपना चौधरी का कोई नया प्रोजेक्ट आने वाला है, अब सच क्या है इसका खुलासा तो सपना चौधरी ही कर सकती हैं। सपना चौधरी के काम की बात करें तो बैक टू बैक उनके म्यूजिक वीडियो रिलीज होते रहते हैं, जो आते ही ट्रेंडिंग में आ जाते हैं। उनके म्यूजिक वीडियो को मिले व्यूज की संख्या आपको हैरान कर देगी।

Tags:    

Similar News