Haseen Dillruba 3: एक बार फिर आयेगी तापसी पन्नू की हसीन दिलरुबा, मेकर्स ने दे दिया हिंट

Haseen Dillruba 3 Announced : "फिर आई हसीन दिलरुबा" की कहानी जिस मोड़ पर खत्म हुई है, उसी से कहीं ना कहीं हिंट मिल रहा है कि हसीन दिलरुबा का तीसरा पार्ट भी आयेगा।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-11 10:40 GMT

Haseen Dillruba 3 Announced (Photo- Social Media)

Haseen Dillruba 3: तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी अपनी फिल्म "फिर आई हसीन दिलरुबा" को लेकर सुर्खियों में बनें हुए हैं, सस्पेंस से भरपूर ये फिल्म 9 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों से खूब तारीफें भी मिल रहीं हैं। जी हां! "फिर आई हसीन दिलरुबा" के ट्विस्ट और सस्पेंस को हैरान ही कर दिया है, वहीं अब इस फिल्म को पसंद करने वाले दर्शकों के लिए खुशखबरी है, दरअसल मेकर्स इसका तीसरा पार्ट भी लेकर आएंगे, जिसका हिंट मिल चुका है।

हसीन दिलरुबा का आयेगा तीसरा पार्ट (Haseen Dillruba 3 Announced)

तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और सनी कौशल की फिल्म "फिर आई हसीन दिलरुबा" को बेहद प्यार मिल रहा है, रिव्यू की मानें तो "हसीन दिलरुबा" से ज्यादा अच्छी "फिर आई हसीन दिलरुबा" है। वहीं अब तो यह भी हिंट मिल चुका है कि रानी और रिशु की कहानी अभी खत्म नहीं हुई है, दोनों एक बार फिर वापसी करेंगे। "फिर आई हसीन दिलरुबा" की कहानी जिस मोड़ पर खत्म हुई है, उसी से कहीं ना कहीं हिंट मिल रहा है कि हसीन दिलरुबा का तीसरा पार्ट भी आयेगा। मतलब की फिल्म की कहानी वहीं से आगे बढ़ेगी।


"फिर आई हसीन दिलरुबा" में इस बात का हिंट तो दिया ही गया है कि इसका तीसरा पार्ट बन सकता है, साथ ही तापसी पन्नू खुद भी खुलासा कर चुकीं हैं कि हसीन दिलरुबा बार बार आती रहेगी। लेकिन कब तक हसीन दिलरुबा का तीसरा पार्ट आयेगा, इसकी जानकारी अभी नहीं दी गई है।

6 साल बाद आया है हसीन दिलरुबा का दूसरा पार्ट (Haseen Dillruba 3 Latest Update)

बता दें कि मेकर्स "हसीन दिलरुबा" के दूसरे पार्ट को लाने में 6 साल का समय लगा चुके हैं। जी हां! "हसीन दिलरुबा" 2018 में आई थी, जबकि "फिर आई हसीन दिलरुबा" 2024 में आई है, अब देखना होगा कि इसके तीसरे पार्ट में कितना समय लगता है। बता दें कि हसीन दिलरुबा की कहानी कनिका ढिल्लों ने लिखी है, जबकि जयप्राद देसाई ने फिल्म को डायरेक्ट किया है। इस फिल्म को आप कभी भी किसी भी समय नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

Tags:    

Similar News