Hina Khan के झड़ने लगे बाल, उठाया ऐसा कदम, मां का रो-रो कर हुआ बुरा हाल

Hina Khan Breast Cancer: हिना खान की कीमोथैरेपी शुरू हो चुकी है और कीमोथैरेपी के बाद, बाल बहुत ही तेजी से झड़ने लग जाते हैं, हालांकि बाल झड़ने से पहले हिना खान ने एक ऐसा कदम उठाया, जिसे देख उनकी मां के आंसू ही नहीं थम रहें हैं|

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-07-04 05:45 GMT

Hina Khan Breast Cancer (Photo- Social Media)

Hina Khan Breast Cancer: टेलीविजन एक्ट्रेस हिना खान कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहीं हैं, उनका ट्रीटमेंट शुरू हो चुका है, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद शेयर की थी। हिना खान की कीमोथैरेपी शुरू हो चुकी है और कीमोथैरेपी के बाद, बाल बहुत ही तेजी से झड़ने लग जाते हैं, हालांकि बाल झड़ने से पहले हिना खान ने एक ऐसा कदम उठाया, जिसे देख उनकी मां के आंसू ही नहीं थम रहें हैं, दरअसल हिना खान ने अपने बाल एकदम छोटे करा लिए हैं, आइए आपको उनका वीडियो दिखाते हैं।

हिना खान ने छोटे करा लिए अपने बाल (Hina Khan Cuts Her Hair)

अभिनेत्री हिना खान स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित हैं, जब से उन्होंने अपनी हेल्थ को लेकर यह जानकारी दी है, फैंस और दोस्त उनके लिए लगातार दुआएं कर रहें हैं। वहीं हिना खान भी बहुत ही बहादुरी के साथ कैंसर से लड़ रहीं हैं, वह सोशल मीडिया के जरिए लगातार फैंस को अपनी हेल्थ से जुड़ा अपडेट दे रहीं हैं, इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देख आप भी इमोशनल हो जायेंगे। जी हां!


हिना खान द्वारा शेयर किए गए वीडियो के बारे में आपको बताएं तो उसमें वह अपने बाल कटवाते नजर आ रहीं हैं, वहीं इस वीडियो में उनकी मां भी हैं, जो रोते हुए अपनी बहादुर बेटी को खूब आशीर्वाद दे रहीं हैं। हिना खान ने अपने इस पोस्ट के साथ एक लंबा चौड़ा कैप्शन भी लिखा है, जिसे पढ़ आपका दिल भर आयेगा।


हिना खान का पोस्ट देख भर आयेगा दिल (Hina Khan Social Media Post)

हिना खान ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, "आप मेरी मां की आवाज सुन सकते हो, वह मुझे आशीर्वाद दे रहीं हैं, वह खुद को तैयार कर रहीं हैं, मुझे उस रूप में देखने के लिए, जिसके बारे में उसने कभी सोचा भी नहीं था। हम सभी के पास एक जैसे इमोशंस नहीं होते हैं। सभी खूबसूरत लोग, जो मेरी ही तरह इस जंग से लड़ रहें हैं, खास तौर पर औरतें, मुझे पता है बहुत से लोगों के लिए हेयर ही उनका क्राउन होता है, उसे वे कभी नहीं उतारना चाहती, लेकिन यदि आप एक मुश्किल जंग को लड़ रहें हैं, जिसमें आपके बालों को आपके प्राइड और आपके क्राउन को खोना पड़े तो? यदि आप जीतना चाहते हैं तो कुछ मुश्किल डिसीजन लेने पड़ते हैं।"


हिना खान ने आगे लिखा, "और मैंने जीतना चूज किया है, मैंने डिसाइड किया है खुद को हर वो मौका देने का ताकि मैं ये जंग जीत सकूं। बाल झड़ने से पहले मैंने अपने बालों को खुद जाने दिया, मैं हफ्तों के लिए मेंटल ब्रेकडाउन नहीं चाहती थी, इसलिए मैंने अपने क्राउन को जाने दिया, क्योंकि मुझे ये अहसास हुआ कि मेरा असली क्राउन तो मेरा साहस और मेरी ताकत है और मेरे लिए मेरा प्यार है। और हां... मैंने यह भी तय किया है कि इस फेज के लिए मैं अपने खुद के बालों का विग बनवाऊं।" 

Tags:    

Similar News