Hina Khan Video: हिना खान ने अपनाया हिंदू धर्म पूरे रीति रिवाज से किया बॉयफ्रेंड संग रोका देखें

Hina Khan Boyfriend Rocky Jaiswal Video: हिना खान ने किया बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल संग रोका हिंदू रीति-रिवाज से वीडियो हुआ वायरल जाने सच

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-10-21 12:24 IST

Hina Khan Engaged With Boyfriend Rocky Jaiswal Video Viral  

Hina Khan Viral Video: हिना खान इन दिनों किस तरह की परेशानियों का सामना कर रही हैं। इसके बारे में हर किसी को पता है, कुछ समय पहले ही Hina Khan ने बताया कि उनको ब्रेस्ट कैंसर है, जिसके बाद से हिना खान के फैमिली मेंबर और उनको चाहने वाले फैंस उनके जल्दी ही सहीं होने की कामना करते रहते हैं। तो वहीं Hina Khan भी अपनी हेल्थ से जुड़ी हर एक अपडेट अपने सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। और वो अपने इन मुश्किल दिनों में भी बड़े ही धैर्य से अपना काम कर रही हैं। इन सबमें हिना खान का साथ उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल ने दिया है। हिना खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हिना खान हिंदु धर्म को फॉलो करती हुई नजर आ रही हैं। जिसके बाद हिना खान के धर्म बदलने की अटकले लगाई जा रही है। 

क्या हिना खान ने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल संग कर लिया है रोका वीडियो वायरल( Hina Khan Got Engaged With Boyfriend Rocky Jaiswal Video Viral)-

ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी सीरियल से अपने करियर का शुरूआत करने वाली हिना खान आज बॉलीवुड की फिल्मों में भी अपनी पहचान बना चुकी हैं। ये रिश्ता क्या कहलाता है से ना केवल हिना खान ने अपने करियल की ही शुरूआत की बल्कि अपने लव लाइफ की भी शुरूआत यहीं से की, बता दे कि हिना खान अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल को 10 साल से भी ज्यादा लंबे समय से डेट कर रही हैं। हिना खान और रॉकी जायसवाल की मुलाकात ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर हुई थी। 

जहाँ पर रॉकी जायसवाल (Hina Khan Boyfriend) सुपरवाइजर प्रोड्यूसर थे। इन दोनों के रिश्ते की शुरूआत पहले दोस्ती से हुई फिर धीरे-धीरे दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए। और आजतक दोनों एक-दूसरे से रिश्ता निभा रहे हैं। तो वहीं रॉकी जायसवाल हमेशा हिना खान का सपोर्ट करते हैं। फिर चाहे उनके पिता के मृत्यु के समय हो या फिर इस समय जब Hina Khan Cancer जैसी गंभीर बीमारी का सामना कर रही हैं। 

तो वहीं इस समय सोशल मीडिया पर हिना खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है।  इस वीडियो में हिना खान के साथ रॉकी जायसवाल नजर आ रहे हैं। और दोनों का टीका किया जा रहा है तो वहीं Hina Khan के हाथ में शगुन की थाली नजर आ रही है। जैसा कि आप इस वीडियो में देख सकते हैं। जिसके बाद नेटिजन्स ये अनुमान लगा रहे हैं कि हिना खान ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ रोका कर लिया है। 

बता दे कि Hina Khan वायरल हो रहा ये वीडियो पिछले साल राखी का है। जिसमें उनके बॉयफ्रेंड रॉकी सिंह की बहन उनको राखी बांध रही हैं। और उनके साथ हिना खान नजर आ रही हैं। हिना खान और रॉकी जायसवाल ने अभी तक ना ही सगाई की है और ना ही शादी लेकिन दोनों अपने रिश्ते को काफी अच्छे से निभाते हैं। 

हिना खान ने बदल लिया अपना धर्म नेटिजन्स ने लगाया आरोप (Hina Khan Change Her Religion Netizens Told)-

हिना खान का ये वीडियो (Hina Khan Viral Video) सामने आने के बाद नेटिजन्स उनको लेकर तरह-तरह की बातें करने लगे। कि हिना खान ने अपना धर्म बदल लिया है। तो वहीं कुछ यूजर्स हिना खान की तारीफ कर रहे हैं। तो वहीं कुछ यूजर्स उनको ट्रोल भी कर रहे हैं। बता दे कि हिना खान ने अपना धर्म नहीं बदला है लेकिन उनके बॉयफ्रेंड हिंदू धर्म के हैं इसलिए वो  हिंदू धर्म का पालन करते हुए नजर आ रही हैं। ये पहली बार नहीं हुआ है इससे पहले भी बहुत से एक्टर और एक्ट्रेस अपने धर्म के साथ ही साथ अपने पॉटर्नर के धर्म को भी फॉलो करते हुए नजर आए हैं। 

Tags:    

Similar News