'मिशन इम्पॉसिबल 7' की शूटिंग कर रहे थे टॉम क्रूज, BMW कार से चोरी हुआ हजारों पाउंड का कीमती सामान

टॉम क्रूज को भारी नुकसान झेलना पड़ा । उनका हजारों पाउंड्स का सामान चोरी हो गया और किसी को कानों कान खबर तक नहीं हुई ।

Newstrack :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-08-27 06:46 GMT

टॉम क्रूज (फोटो : सोशल मीडिया ) 

 Tom Cruise: हॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर टॉम क्रूज (Tom Cruise) अपनी लुक्स और फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। लेकिन इस बार उनका चर्चा में आने की वजह कुछ और ही है, दरअसल, टॉम क्रूज को भारी नुकसान झेलना पड़ा । उनका हजारों पाउंड्स का सामान चोरी (Tom Cruise luggage stolen) हो गया और किसी को कानों कान खबर तक नहीं हुई । टॉम क्रूज का सामान उनके बॉडीगार्ड की BMW में रखा हुआ था।

आपको बता दें, जिस समय कार चोरी हुई उस समय एक्टर अपनी फिल्म मिशन इम्पॉसिबल 7 (Mission Impossible 7) की शूटिंग में बिजी थे, जब उन्हें इस बात की खबर लगी तो उन्हें बहुत गुस्सा आया। ये कार बर्मिंघम में ग्रैंड होटल के बाहर खड़ी थी । होटल के कुछ दूरी पर ही टॉम क्रूज अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे । चोरों ने कार को चोरी करने के लिए बिना चाभी इग्निशन फोब से सिग्नल को क्लोन करने के लिए स्कैनर का इस्तेमाल किया था।

अच्छी खबर ये है कि टॉम क्रूज के बाइक को पुलिस ने बरामद कर लिया है क्योंकि कार इलेक्ट्रॉनिक ट्रैकिंग डिवाइस से लैस थी । लेकिन बुरी खबर ये है कि कार के अंदर जितना भी कीमती सामान था वो चोरों ने चोरी कर लिया ।

एक्टर के बॉडीगार्ड का बयान  

दूसरी तरफ एक्टर के बॉडीगार्ड का कहना है कि उसने नोटिस किया था कि बुधवार को पार्किंग स्पेस में BMW X7 नहीं खड़ी थी । चोरों ने बड़ी शातिर तरीके से चोरी की जहां से कुछ ही दूरी पर वेस्ट मिडलैंड्स पुलिस हेडक्वॉटर था ।

इस मामले में पुलिस ने बताया कि मंगलवार को उन्हें एक्टर के बर्मिंघम के चर्च स्ट्रीट से BMW X7 चोरी होने की खबर मिली, जिसके थोड़ी देर बाद Smethwick में कार को बरामद किया गया । जिसके बाद से आगे की जांच जारी है ।

'मिशन इम्पॉसिबल 7' में टॉम का खतरनाक स्टंट 

फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल 7' की बात की जाए तो एक्टर इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग में बहुत ज्यादा व्यस्त हैं, उन्होंने इस फिल्म में एक स्टंट सीन को खुद परफॉर्म किया है, जिसके लिए उन्होंने काफी मेहनत भी की। टॉम ने इस स्टंट को अब तक का सबसे खतरनाक स्टंट बताया है। उन्होंने बाइक से रैंप के एक किल्फ़ में छलांग लगाया, जहा पैराशूट खुलने से पहले तक वो हवा में होते हैं। इस सीन को परफेक्ट बनाने के लिए एक्टर ने एक साल से भी ज्यादा समय तक अभ्यास किया। 

Tags:    

Similar News