Model Died: एक्स हसबैंड और रिश्तेदारों पर लगा इस मॉडल की हत्या का आरोप, रेफ्रिजरेटर में मिले शरीर के कई अंग!

Model Died: हांगकांग में एक महिला मॉडल की जघन्य हत्या के मामले में तीन लोगों पर आरोप लगाया गया था, लेकिन अब इस केस ने नया मोड़ ले लिया है।आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला।

Update: 2023-02-27 12:40 GMT

Hong Kong Model Died (Image Credit-Social Media)

Model Died: हांगकांग में एक महिला की जघन्य हत्या के मामले में तीन लोगों पर आरोप लगाया गया है, पुलिस ने खुलासा किया कि रविवार को एक घर और कब्रिस्तान की तलाशी के बाद उन्हें शरीर के और कई हिस्से मिले। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला और कौन हैं ये हांगकांग मॉडल।

हांगकांग मॉडल की बेहरहमी से हत्या

मॉडल चोई की बेहरहमी से हत्या के बाद इस केस में एक और शख्स का नाम जुड़ गया है। दरअसल एब्बी चोई के पूर्व पति, एलेक्स क्वांग कोंग-ची, उनके पिता और उनके भाई पर रविवार को औपचारिक रूप से मॉडल चोई की हत्या का आरोप लगाया गया था। जहाँ क्वांग की मां पर न्याय प्रक्रिया को बिगाड़ने का आरोप लगाया गया था। वहीँ सोमवार को तीनों को कोर्ट में पेश किया जाना था।

पुलिस ने ये भी कहा कि उन्होंने एक चौथे व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया था और 28 वर्षीय चोई की हत्या में शामिल संदिग्धों की सूची में पांचवां नाम भी अब जुड़ गया है। जिसने सभी को हैरान कर दिया है। मॉडल के आंशिक अवशेष शुक्रवार को एक फ्रिज के अंदर पाए गए थे।

यह घोषणा तब हुई जब पुलिस ने ताई पो शहर के पास एक ग्रामीण गांव में एक घर और त्सेंग क्वान ओ में एक कब्रिस्तान की तलाशी ली, जहां चोई से संबंधित होने के संदेह में और अधिक शरीर के अंगों की खोज की गई थी। घर के अंदर एक बड़े बर्तन में एक खोपड़ी, बाल और कई पसलियां मिलीं। सामग्रियों को फोरेंसिक परीक्षण के लिए ले जाया गया ताकि ये निर्धारित किया जा सके कि वो चोई के ही हैं या नहीं। अधिकारी ने कहा कि खोपड़ी के पीछे एक छोटा सा छेद था, जिसके बारे में उनका मानना ​​था कि पीड़ित पर "घातक हमले" का सबूत था।

पुलिस का मानना ​​है कि उस पर एक वैन के अंदर हमला किया गया था, जिसे सबूत के तौर पर लिया गया था, और फिर घर के अंदर ले जाया गया।

दो छोटे बच्चों की मां चोई को एक मॉडल और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के रूप में जाना जाता था, उनके 100,000 से भी ज़्यादा अनुयायी थे। पुलिस ने मीडिया को बताया है कि चोई का क्वांग और उसके परिवार के साथ करोड़ों हांगकांग डॉलर के वित्तीय विवाद थे। 

अधीक्षक एलन चुंग ने कहा कि गिरफ्तार संदिग्धों के असहयोग से जांच में बाधा उत्पन्न हुई है। चुंग ने कहा, "हम न केवल हत्यारों को दोषी ठहराने के लिए, बल्कि मृतक के परिवार को जवाब देने और मृतक को न्याय दिलाने के लिए जितना संभव हो उतना पता लगाना चाहते हैं।"

बता दें कि चोई का धड़ और हाथ अभी भी गायब हैं। चोई के संदिग्ध अन्य अंगों को पहले ताई पो घर से लगभग 10 किमी दूर लुंग मेई सुएन अपार्टमेंट में एक रेफ्रिजरेटर में पाया गया था। चेउंग ने कहा,"हम अभी भी कई सुरागों पर काम कर रहे हैं," । "जब हमारे पास कोई अन्य सुराग होगा तो हम धड़ और शरीर के अन्य गायब हिस्सों को खोजने के लिए फिर से गहन खोज करेंगे।"

गौरतलब है कि क्वांग को शनिवार को हांगकांग में गिरफ्तार किया गया था, जिसे पुलिस ने स्पीडबोट द्वारा शहर से भागने के प्रयास के रूप में वर्णित किया था। उन्हें कथित तौर पर एचके $ 500,000 (£ 53,000) और लगभग $ 4m मूल्य की लक्ज़री घड़ियों के साथ गिरफ्तार किया गया था। फिलहाल आपको बता दें कि पुलिस ने बताया कि चोई और क्वांग के दो बच्चों की देखभाल चोई की मां कर रही हैं।

Tags:    

Similar News