Housefull 5 Cast: अक्षय कुमार की हाउसफुल 5 में होंगे जैकी श्रॉफ, पढ़ें

Housefull 5 Cast: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जैकी श्रॉफ भी "हाउसफुल 5" का हिस्सा हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-09-10 09:04 GMT

Housefull 5 Cast Update (Photo- Social Media)

Housefull 5 Cast Update: कॉमेडी ड्रामा फिल्म "हाउसफुल 5" का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं, रिपोर्ट्स की मानें तो ये फिल्म अगले साल जून महीने में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। हाउसफुल 5 की रिलीज में अभी काफी लंबा वक्त है, लेकिन दर्शकों के बीच इस फिल्म को लेकर उत्सुकता अभी से ही बन गई है। हाउसफुल 5 से जुड़ा आए दिन नया अपडेट आ रहा है, वहीं अब खबर आई है कि एक और अभिनेता की फिल्म में एंट्री हो चुकी है, जी हां! मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जैकी श्रॉफ भी "हाउसफुल 5" का हिस्सा हैं।

हाउसफुल 5 में होंगे जैकी श्रॉफ (
Jackie Shroff In Housefull 5)

अपकमिंग कॉमेडी ड्रामा फिल्म "हाउसफुल 5" की शूटिंग बहुत ही जल्द शुरू होने वाली है, वहीं इसी बीच सुनने में आ रहा है कि हाउसफुल 5 में अभिनेता जैकी श्रॉफ की भी एंट्री हो चुकी है, जी हां! जैकी श्रॉफ कॉमेडी का जबरदस्त तड़का लगाएंगे, हालांकि अभी तक मेकर्स ने जैकी श्रॉफ के हाउसफुल 5 में शामिल होने की खबर पर मुहर नहीं लगाई है, लेकिन जल्द ही मेकर्स द्वारा ऑफिशियल ऐलान किया जा सकता है।


लंदन में शुरू होगी हाउसफुल 5 की शूटिंग (Housefull 5 Shooting Start)

हाउसफुल 5 फिल्म की शूटिंग के लिए फिल्म की टीम लंदन पहुंच चुकीं है, सितंबर के अंत में शूटिंग शुरू कर दी जाएगी। बताते चलें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, संजय दत्त और अभिषेक बच्चन मुख्य किरदारों में हैं, वहीं अब जैकी श्रॉफ की भी एंट्री हो चुकी है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि जैकलीन फर्नाडीज भी इस फिल्म में नजर आएंगी।


कब रिलीज होगी हाउसफुल 5 (Housefull 5 Release Date)

अक्षय कुमार की आने वाली कॉमेडी से भरपूर फिल्म "हाउसफुल 5" (Houesefull 5 Director) का निर्देशन तरुण मनसुखानी करेंगे, जैकी साजिद नाडियाडवाला अपने प्रोडक्शन तले इस धमाकेदार फ़िल्म को प्रोड्यूस कर रहें हैं। हाउसफुल 5 जून 2025 में सिनेमाघरों में धमाल मचाएंगी।

Tags:    

Similar News