War 2 Release Date: ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की फिल्म वॉर 2 इस खास अवसर पर होगी रिलीज

War 2 Release Date In Hindi: ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की फिल्म वॉर 2 की रिलीज डेट पर आया अपडेट, जानिए कब होगी रिलीज

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-10-04 14:55 IST

Hrithik Roshan Junior NTR Movie War 2 Release Date

War 2 Release Date: ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की फिल्म वॉर 2 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। यशराज फिल्म की स्पाई यूनिवर्स की दूसरी सबसे सफल फिल्मों की सीरीज में से एक है वॉर 2, इस इसका पहला भाग दर्शकों के बीच काफी ज्यादा पंसद किया गया था। तो वहीं War Movie के पहले भाग में जहाँ Hrithik Roshan और Tiger Shroff की जोड़ी नजर आई थी। तो वहीं War 2 में इस जोड़ी में यशराज फिल्म्स ने बदलाव कर दिया है। इस बार दर्शकों को War 2 Movie में Hrithik Roshan के साथ Junior NTR देखने को मिलने वाले हैं। फिल्म की लगभग आधी शूटिंग पूरी हो चुकी है। जिसके वीडियोज और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आ चुके हैं। अब जाकर वॉर 2 के रिलीज डेट को लेकर अपडेट सामने आया है। चलिए जानते हैं कब रिलीज होगी वॉर 2 (War 2 Movie) और फिल्म से जुड़े अन्य अपडेट 

वॉर 2 कब रिलीज होगी (War 2 Release Date In Hindi)-

यशराज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स की टीम में दिन-प्रतिदिन बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा तक के एक्टर और एक्ट्रेस जुड़ते जा रहे हैं। यशराज फिल्म्स ने स्पाई यूनिवर्स की शुरूआत बॉलीवुड के भाईजान यानि Salman Khan की फिल्म Tiger के साथ की थी। टाइगर की सफलता के बाद Hrithik Roshan और Tiger Shroff की War Movie आई, ये फिल्म भी दर्शकों को काफी पंसद आई, इसके बाद यशराज फिल्म की स्पाई यूनिवर्स में Pathaan यानि Shahrukh Khan ने दस्तक दिया। इनकी फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर 2023 की सबसे सफल फिल्मों में से एक रही। तो वहीं महिला स्पाई एजेंट के रूप में Alia Bhatt और Sharvari Wagh की एंट्री हो चुकी है। इनकी फिल्म Alpha अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार हैं। 

इसके बाद यशराज फिल्म्स एक बार फिर से वॉर के सीक्वल पर काम कर रही है। जिसकी शूटिंग के सेट से कई सारे वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर लीक हो चुके हैं। अब जाकर वॉर 2 की रिलीज डेट को लेकर अपडेट आया है। रिपोर्ट्स कि मानें तो यशराज फिल्म वॉर 2 के लिए अगले साल की स्वतंत्रा दिवस से एक दिन पहले की तारीख फिक्स करना चाहता है। जिसका अर्थ हुआ कि वॉर 2 अगले साल 14 अगस्त 2025 तक सिनेमाघरों में धूम मचाती हुई नजर आ सकती है। 

War 2 Cast (वार 2 कास्ट)-

वॉर 2 (Cast Of War 2) में ऋतिक रोशन, जूनियर एनटीआर, कियारा आडवानी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। अभी फिल्म की शूटिंग के साथ ही साथ फिल्म की कास्ट सेलेक्ट की जा रही है। 

Tags:    

Similar News