IAS Tina Dabi: फिर पति से दूर होंगी आईएएस टीना डाबी, सामने आई बड़ी 'मजबूरी'

अपने रिश्तों और तस्वीरों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली टीना डाबी को लेकर बड़ी खबर यह आ रही है कि उन्हें एक बार फिर अपने पति से कुछ दिनों के लिए अलग होना पड़ेगा.

Written By :  Alok Srivastava
Update:2022-11-10 21:43 IST

Tina Dabi (Credit: Social Media)

IAS Tina Dabi: आईएएस टीना डाबी ने पिछले दिन ही अपना जन्म दिन मनाया है. उनकी कई तस्वीरें मीडियो और सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिनमें वो हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत लग रही हैं. लेकिन फिलहाल खबर आ रही है कि टीना डाबी को अपने पति प्रदीप गवांडे से दूर होना पड़ेगा. हमेशा सुर्खियों में बनी रहने वाली आईएएस टॉपर टीना डाबी ने हाल ही में दूसरी शादी की है.

पति से क्यों अलग होंगी Tina Dabi

दरअसल आईएएस टीना डाबी के पति प्रदीप गवांडे समेत 13 अफसरों को एक ट्रेनिंग के लिए भेजा जा रहा है. यह ट्रेनिंग तकरीबन एक महीने की बताई जा रही है. जिसके लिए टीना डाबी के पति को मसूली जाना होगा. खबरों के मुताबिक यह ट्रेनिंग लाल बहादुर शास्त्री एकेडमी मसूरी में होगी.

अपनी खूबसूरती के अलावा कई अन्य वजहों से हमेशा सुर्खियों में बनी रहने वाली टीना डाबी 9 नवंबर को ही अपना जन्मदिन मनाया है. उन्होंने जैसलमेर में ही सेलिब्रेट अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है. इस दौरान उन्होंने पीच कलर का सूट पहना हुआ था. जिसमें वो हमेशा की तरह खूबसूरत नज़र आ रही थीं.

बता दें कि टीना डाबी ने 7 अप्रैल 2018 को अपने ही बैच के आईएएस टॉपर अतहर आमिर से शादी थी. दोनों की शादी ने खूब सुर्खियों में बंटोरी थीं लेकिन यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाया. जिसके चलते साल 2021 में दोनों ने तलाक ले लिया था. हालांकि अब दोनों ने ही दूसरी शादी कर ली है. टीना डाबी ने 20 अप्रैल 2022 को आईएएस प्रदीप गवांडे के साथ दूसरी शादी की है. जबकि अतहर आमिर ने डॉ मेहरीन काज़ी से दूसरी शादी की है. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहता हैं.



कौन हैं मेहरीन काजी

डॉ. मेहरीन काजी श्रीनगर के लाल बाजार की रहने वाली हैं और पेशे से एक डॉक्टर हैं. इन दिनों नई दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर संस्थान और अनुसंधान केंद्र में कार्यरत हैं. उन्होंने मेडिसिन में MD किया है. इसके अलावा वो फेशन इंडस्ट्री से संबंध रखती हैं. उनकी इंस्टाग्राम पर मौजूद तस्वीरें इस बात की मजबूत गवाह हैं.

Tags:    

Similar News