Ibrahim-Palak Video: आधी रात इब्राहिम अली खान ने गर्लफ्रेंड पलक संग किया ये काम, वायरल हुआ वीडियो

Ibrahim Ali-Palak Tiwari Video Viral: इब्राहिम और पलक का एक Romantic Video वायरल हो रहा है, आइए दिखाते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-10-27 12:46 IST

Ibrahim Ali-Palak Tiwari Video Viral

Ibrahim Ali-Palak Tiwari Video Viral: सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। उन्होंने अभी तक बॉलीवुड की दुनिया में कदम नहीं रखा है और अभी से ही लाइमलाइट में रहने लगें हैं, जी हां! इब्राहिम अली खान अपनी लव लाइफ की वजह से खबरों में रहते हैं और एक बार फिर वे अपनी लव लाइफ की वजह से चर्चा में आ चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Ibrahim Ali Khan अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी Palak Tiwari को डेट कर रहें हैं, दोनों को अक्सर ही एक-दूसरे के साथ रोमांटिक डिनर डेट पर स्पॉट किया जाता है, वहीं अब फिर इब्राहिम और पलक का एक Romantic Video वायरल हो रहा है, आइए दिखाते हैं।

पलक तिवारी इब्राहिम अली का रोमांटिक वीडियो (Palak Tiwari Ibrahim Ali Romantic Video)

पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान (Palak Tiwari Ibrahim Ali Khan Dating) लंबे समय से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं, हालांकि अब तक दोनों की तरफ से रिलेशनशिप पर कोई बयान नहीं दिया गया है। लेकिन जिस तरह से दोनों को एक साथ स्पॉट किया जाता है, उससे लोग खुद समझ गए हैं कि इनके बीच कुछ तो चल रहा है। बीती रात फिर पलक और इब्राहिम अली खान को एक साथ स्पॉट किया गया, जिसका वीडियो भी सामने आ चुका है।

Full View

वीडियो में पलक तिवारी और इब्राहिम अली एक-दूसरे को हग करते दिख रहें हैं। वीडियो देख यूजर्स तरह तरह के रिएक्शन दे रहें हैं, चलिए आपको कुछ दर्शकों के रिएक्शन दिखाते हैं। एक यूजर ने इब्राहिम और पलक तिवारी के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "ये दोनों एक दूसरे के साथ अच्छे लग रहें हैं।" दूसरे ने लिखा, "इनके बच्चे कितने प्यारे होंगे।" तीसरे ने लिखा, "लव जिहाद।" चौथे ने लिखा, "ये दोनों एक दूसरे के लिए बनें हैं।" एक अन्य ने लिखा, "नवाब खानदान की बहू।" इसी तरह फैंस इस रूमर्ड कपल पर प्यार जाता रहें हैं।

Tags:    

Similar News