Ileana D Cruz: पहली बार इलियाना ने दिखाया अपना बेबी बंप, फोटो शेयर कर लिया चौंका देने वाला कैप्शन

Ileana D Cruz: इलियाना डिक्रूजा पिछले काफी समय से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में है। इस बीच इलियाना ने पहली बार अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है। आइए आपको दिखाते हैं।

Update: 2023-05-04 08:08 GMT
Ileana D Cruz (Image Credit: Instagram)

Ileana D Cruz: इलियाना डिक्रूजा इन दिनों फिल्मों से दूर अपनी प्रेग्नेंसी फेज को एंजॉय कर रही हैं। जी हां, एक्ट्रेस पिछले काफी समय से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने अभी तक शादी नहीं की है और वह प्रेग्नेंट हैं, जिस कारण फैंस के मन में सवाल उठ रहे हैं कि इस बच्चे का पिता कौन? इन सवालों के बीच इलियाना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह अपनी बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। आइए आपको ये तस्वीरें दिखाते हैं।

इलियाना ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

दरअसल, इलियाना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह अपने पेट डॉग के साथ बिस्तर पर आराम करती नजर आ रही हैं। फोटो में वह कॉफी की चुस्कियां लेते हुए गाउन पहने दिख रही हैं। इन तस्वीरों में इलियाना का बेबी बंप भी दिख रहा है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए इलियाना ने कैप्शन में लिखा, 'जिंदगी हाल ही में...'

जब इलियाना ने दी थी अपनी प्रेग्नेंसी न्यूज

इससे पहले, इलियाना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दो तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज दी थी। इन तस्वीरों में एक स्वीम सूट था, जो एक बेबी का था और दूसरी तस्वीर में इलियाना ने अपने नेकलेस फ्लॉन्ट किया था, जिस पर 'मां' लिखा हुआ था। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कमेंट बॉक्स में सवालों की लाइन लग गई थी। जी हां, फैंस यह जानने के लिए परेशान हो गए थे कि क्या इलियाना ने शादी कर ली और यह किसका बच्चा है?

अपनी लाइफ को लेकर काफी प्राइवेट हैं इलियाना

बता दें कि पिछले काफी समय से यह खबरें आ रही थीं कि इलियाना कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल को डेट कर रही हैं। दोनों को कैटरीना और विक्की के साथ मालदीव में छुट्टियां मनाते हुए भी देखा गया था। हालांकि, दोनों ने कभी अपने रिश्ते को ऑफिशियल कंफर्मेंशन नहीं दिया। इलियाना अपनी लाइफ को लेकर काफी प्राइवेट हैं। वहीं, वह पिछले काफी समय से फिल्में से दूर हैं।

Tags:    

Similar News