सुशांत से प्यार: बना देश का पहला वैक्स स्टैचू, देख सबकी आंखें हुई नम

एक कलाकार ने सुशांत की याद में एक स्टैच्यू बनाया हैं।  बता दें, कि यह पश्चिम बंगाल के आसनसोल में रहने वाले मूर्तिकार सुकांतो रॉय ने सुशांत का एक वैक्स स्टैच्यू बनाया जिसके बाद उसे लोगों के सामने पेश किया।

Update: 2020-09-18 06:59 GMT
फेन ने एक्टर की याद में बना दिया स्टैच्यू

बॉलीवुड में खुद के दम पर अपनी अलग पहचान बनाने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को दुनिया से अलविदा कह गए। CBI इस बात की जांच में लगी हुई हैं कि एक्टर क्यों और किन हालातों में गए। उनके फैन्स भी सोशल मीडिया के ज़रिए अपने एक्टर को इंसाफ दिलाने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं। वह यह जानने की पूरी कोशिश कर रहे हैं कि सुशांत ने आखिर ऐसा कदम क्यों उठाया, या उनकी हत्या हुई?

Full View

कलाकार ने बनाया स्टैच्यू

अब उनकी याद में एक कलाकार ने उनकी याद में एक स्टैच्यू बनाया हैं। बता दें, कि यह पश्चिम बंगाल के आसनसोल में रहने वाले मूर्तिकार सुकांतो रॉय ने सुशांत का एक वैक्स स्टैच्यू बनाया जिसके बाद उसे लोगों के सामने पेश किया। जब इस वैक्स स्टैच्यू को दुनिया के सामने लाया गया तो उनके चाहने वालों की आखें भर आई।

Full View

यह पढ़ें…कंगना रनौत का बड़ा बयान, ट्विटर छोड़ने की कही बात, जानिए क्यों?

वायरल हुई तस्वीर

लोग अब तक नहीं मान पा रहे कि उनका चमकता सितारा अब इस दुनिया में नहीं रहा। सुशांत के स्टैच्यू की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। उनकी इस वायरल हो रही तस्वीर पर उनके फैन्स कई इमोशनल कमेंट्स लिख रहे हैं। कई ये भी कह रहे हैं कि यह बिलकुल सुशांत की तरह और असली लग रहा है। लोगों को लग रहा है कि सुशांत हमारे बीच में वापस आ गए हैं।

Full View

यह पढ़ें…मोदी सरकार में बगावत: विपक्ष में मिली ताकत, अब खुद पीएम संभालेंगे मोर्चा

म्यूजियम में रखा जाएगा

बता दें कि सुशांत का यह वैक्स स्टैच्यू 17 सितंबर को अनावरण किया गया। ख़बरों की माने तो उनके इस वैक्स स्टैच्यू को म्यूजियम में रखा जाएगा। जो आम आम जनता के लिए खुला रहेगा।

Full View

ये भी पढ़ेंः रिया का साथी: अब हुई इस अहम शख्स की गिरफ्तारी, बॉलीवुड से बड़ा कनेक्शन

इतने लोग की गिरफ़्तारी

बताते चले ,कि सुशांत केस में ड्रग एंगल आने के बाद रिया और उनके भाई समेत कुल 18 लोगों को हिरासत में लिया जा चूका हैं। अभी इस मामले में और भी अन्य लोगों के पकड़े जाने की संभावनाए हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News