India-Pakistan Border Video: पाकिस्तान बॉर्डर पर बजा सिद्धू मूसेवाला का गाना, जमकर नाचे सेना के जवान

India-Pakistan Border Video: एक वीडियो जो काफी तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमे भारत-पाकिस्तान सीमा पर तैनात जवान सिद्धू मूसेवाला के गाने पर डांस करते नज़र आ रहे हैं।

Update: 2022-08-27 04:39 GMT

India-Pakistan Border (Image Credit-Social Media)

India-Pakistan Border Videoपंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मृत्यु को भले ही काफी समय बीत गया हो लेकिन उन्हें आज भी याद किया जाता है। वो न सिर्फ भारत में बल्कि पडोसी मुल्क पाकिस्तान में भी काफी पॉपुलर थे,जिसका सबूत है एक वीडियो जो काफी तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमे भारत-पाकिस्तान सीमा पर तैनात जवान सिद्धू मूसेवाला के गाने पर डांस करते नज़र आ रहे हैं। गाना पाकिस्तान के बॉर्डर से बजाया जा रहा है जिसे सुनकर भारतीय जवान भी थिरकते नज़र आ रहे हैं। आप भी देखिये ये वीडियो।

इसी साल 29 मई को मूसेवाला की मानसा (पंजाब) में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद न सिर्फ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री सकते में थी बल्कि राजनैतिक गलियारों में भी इसकी गूंज सुनाई दी। सिद्धू मूसेवाला एक सिंगर के साथ साथ कांग्रेस पार्टी के सदस्य भी थे। फिलहाल सिद्धू अब हमारे बीच नहीं है लेकिन उनके गाने और उनकी आवाज़ आज भी लोगों के दिलों में बस्ती है जिसे सुनकर लोग आज भी अपना प्यार उन्हें देते हैं। वहीँ अब जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वो ये साबित करने के लिए काफी है कि सिद्धू मूसेवाला की फैन फॉलोइंग न सिर्फ भारत में है बल्कि वो पाकिस्तान में भी काफी प्रसिद्ध हैं।

भारत पाक बॉर्डर से आया ये वीडियो लोग खूब पसंद कर रहे हैं। दरअसल वीडियो में भारतीय सैनिक बंकर के अंदर डांस करते जबकि दूसरी तरफ पाकिस्तानी सैनिक हाथ हिलाते नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो को देखकर ये भी पता लगता है कि भले ही भारत पाकिस्तान एक दूसरे का कट्टर दुश्मन हो लेकिन दिलों से आज भी हम जुड़े हुए हैं। आपको बता दें ये वीडियो भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी एचजीएस धालीवाल ने ट्विटर पर शेयर किया है। जिसमे दोनों ही देश के जवान अपनी ड्यूटी पर तैनात हैं और भारतीय सैनिक पहाड़ पर बंकर के अंदर खड़े होकर डांस कर रहे हैं तो वहीँ पाकिस्तानी सैनिक पहाड़ी से हाँथ हिला रहे हैं। और सिद्धू मूसेवाला का पंजाबी ट्रैक बज रहा है।

Tags:    

Similar News