Indian 2: कमल हासन की फिल्म पर शुरू हुआ फिर से काम, बोले हम एक दशक तक एक फिल्म के साथ नहीं बैठ सकते

Indian 2: कमल हासन के मच अवेटेड ड्रामा, इंडियन 2 के निर्माताओं ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि उनके इस प्रोजेक्ट पर काम आज से फिर से शुरू होगा।

Update: 2022-08-24 04:28 GMT

Indian 2 (Image Credit-Social Media)

Indian 2: कमल हासन (Kamal Haasan) के बहुप्रतीक्षितकी मच अवेटेड ड्रामा फिल्म एक्शन थ्रिलर इंडियन 2 पर काम आज से शुरू होगा। इस खबर को शेयर करते हुए, निर्माताओं ने एक नया पोस्टर भी जारी किया जिसमें कमल हासन को सेनापति के रूप में एक बार फिर दिखाया गया है। पोस्टर इस पर "वो वापस आ गया है" लिखा दिखाई दे रहा है। लेटेस्ट मिली जानकारी के अनुसार फ़्लिक का नवीनतम शेड्यूल चेन्नई के पैरीज़ कॉर्नर के पास बनाए गए एक विशाल सेट पर होगा।

कमल हासन के साथ, काजल अग्रवाल, बॉबी सिम्हा और सिद्धार्थ भी सितंबर में सेट में शामिल होंगे। इसके अतिरिक्त, रकुल प्रीत सिंह, प्रिया भवानी शंकर, गुरु सोमसुंदरम, और समुथिरकानी भी फिल्म के मुख्य कलाकारों में शामिल हैं। एस शंकर के निर्देशन में बनी रेड जाइंट मूवीज के उदयनिधि स्टालिन लाइका प्रोडक्शंस के साथ मिलकर इंडियन 2 को बैंकरोल कर रहे हैं। अनिरुद्ध रविचंदर संगीत निर्देशक के रूप में हैं।

गौरतलब है कि फरवरी 2020 में सेट पर एक दुर्घटना के बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी, जिसमें कुछ क्रू मेंबर्स की मौत भी हो गई थी।

मीडिया से बात करते हुए, कमल हासन ने इंडियन 2 में देरी के बारे में बात की उन्होंने कहा , "हमारे बीच में बहुत सी चीजें आ रही थीं, इस तथ्य के अलावा कि ये एक बहुत बड़ी फिल्म है। हमारे पास COVID था, सेट पर हमारा एक्सीडेंट हुआ था जहां लोगों की मौत हो गई थी। ये सब बहुत परेशान करने वाला है लेकिन चीज़ों को जारी रखा।" उन्होंने आगे कहा, "मैं राज कमल फिल्म्स नामक एक सफेद हाथी चलाता हूं और श्री शंकर एस प्रोडक्शंस नामक एक कंपनी चलाते हैं। ये सफेद हाथी हैं जिसे हमें खिलाने की जरूरत है, इसलिए हम बाहर जाते हैं और काम करते हैं। हम एक फिल्म पर अटक नहीं सकते। मुगल-ए-आजम के दिन दोहराए नहीं जा सकते। हम एक दशक तक एक फिल्म के साथ नहीं बैठ सकते। "

Tags:    

Similar News