जूते पॉलिश कर चमकी किस्मत: बना इंडियन आइडल 11 विनर, कहानी कर देगी भावुक

टीवी चैनल सोनी टीवी का बहुचर्चित रियलिटी शो इंडियन आइडल 11 का विनर सनी हिंदुस्तानी ने अपने नाम कर लिया है। इस शो से देश को काफी अच्छे सिंगर मिले हैं।

Update: 2020-02-24 04:46 GMT

मुंबई: टीवी चैनल सोनी टीवी का बहुचर्चित रियलिटी शो इंडियन आइडल 11 का विनर सनी हिंदुस्तानी ने अपने नाम कर लिया है। इस शो से देश को काफी अच्छे सिंगर मिले हैं। इस बार भी इंडियन आइडल अपना नया हीरा ढूंढ निकाला है। विनर सनी को 25 लाख की इनामी राशि के साथ चमचमाती ट्रॉफी और टाटा अल्ट्रोज कार दी गई है। विनर बनने के बाद उन्हें सिंगर हिमेश की अगली फिल्म में उन्हें गाने का मौका दिया है। सनी ने अपनी मधुर आवाज से लोगों के दिलों में जगह बना ली है।

ये भी पढ़ें:हिंसक हुआ शाहीन बाग प्रदर्शन: महिलाओं से धक्का मुक्की, ये सभी रास्ते बंद

पंजाब के रहने वाले हैं सनी

सनी अमरपुरा बस्ती, बठिंडा, पंजाब के रहने वाले हैं। शो में आने से पहले सनी सड़क किनारे जूते पॉलिश करते थे और उनकी मां गुब्बारे बेचती थीं। उन्होंने बताया था कि बहुत बार बेकार हालात की वजह से उनकी मां दूसरों के घरों में चावल भी मांगने पड़ते थे। ये देखकर उन्हें काफी बुरा भी लगता था। छोटी सी उम्र में उन्होंने अपने जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं।

गरीबी में अपना जीवन बिताने वाले सनी की आवाज सुनकर जज भी हैरान रह जाते है। न सिर्फ दर्शक बल्कि शो के जज भी बहुत बार इस बात का जिक्र कर चुके हैं कि उनके गानों को सुनते ही नुसरत फतह अली खान की याद आ जाती है। गाने का शौक सनी को बचपन से था। उन्होंने कभी भी संगती की शिक्षा नहीं ली है। उन्होंने गाने सुनकर संगीत सीखा।

फिल्म पंगा में गाना गया था

शो के एक एपिसोड में उन्होंने खुद इस बात का जिक्र किया था कि वो बहुत छोटे थे तब उन्होंने पहली बार नुसरत फतेह अली खान का गाना 'वो हटा रहे हैं परदा' एक दरगाह पर सुना था। उस गाने को सुनकार वह रोने लगे। बस यही से उन्हें गायकी का शौक लगा। इसके बाद वह नुसरत फतेह अली खान सहित कई गायकों को गाना शुरू कर दिया था।

ये भी पढ़ें:रेलवे ने अचानक रद्द कर दीं 453 ट्रेनें! बिहार समेत यहां जाने वाली ट्रेनें हैं कैंसिल, देखें लिस्ट

आपको बता दें कि सनी को शो के दौरान ही एक सुनहरा मौका शंकर महादेवन ने दिया था। उन्होंने सनी को कंगना रनौत की फिल्म पंगा के लिए गाना गाने का मौका दिया था। सनी ने शंकर महादेवन के साथ गाना गाया था जिसे जावेद अख्तर ने लिखा था।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News