Viral Video: सोशल मीडिया पर कुछ समय पहले ही वायरल हुआ ये लड़का अब हो गई मौत,जानिए कौन हैं

Instagram Viral Video: सोशल मीडिया पर तेजी से एक लड़के की फोटो हो रही है वायरल जिसकी हो गई है अब मौत, जानिए कौन हैं ये लड़का

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-07-25 16:16 GMT

Social Media Video Boy (Image- Social Media)

Instagram Viral Video Boy: सोशल मीडिया पर तेजी से एक लड़के की फोटो वायरल हो रही है. जिसमें लिखा हुआ है कि अब ये लड़का जिंदा नहीं है. जिसके बाद से हर किसी के मन में यही सवाल है कि कौन है ये लड़का। बता दें कि कुछ समय पहले ही इस लड़के का वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो वायरल होने के बाद इस लड़के की मौत हो गई. चलिए जानते हैं. इंस्टाग्राम (Instagram Viral Video) पर क्यों वायरल हो रही है इस लड़के की फोटो है 

इंस्टाग्राम पर क्यों वायरल हो रहा है ये लड़का (Instagram Viral Boy)-


 इस समय इंस्टाग्राम (Instagram Viral Boy) पर एक लड़के की फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर मीम्स पेज दवारा इस लड़के की फोटो शेयर की जा रही है। जिसके बाद हर कोई यही पूछ रहा है कि आखिर ये लड़का कौन है।

कथित तौर पर इंस्टा पर जिस लड़के की फोटो मीम्स पेज द्वारा शेयर की जा रही है। और कहा जा रहा है कि अब ये लड़का जिंदा नहीं है. कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर इस लड़के का एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें इस लड़के के दोस्त ने इसको ड्रिंक पिला कर इसका रेप किया था। जिसके बाद ये लड़का सोशल मीडिया(Social Media Viral Boy) पर काफी तेजी से वायरल हो गया।

लेकिन अब ये लड़का जिंदा नहीं है। ये लड़का कौन है और ये वीडियो कहाँ का है. अभी तक इसके बारे में किसी प्रकार की जानकारी प्राप्त नहीं है. लेकिन जो भी इस लड़के के साथ हुआ है वो निंदनिय हैं और जिन लोगों ने इस लड़के के साथ ये गलत काम किया है। उन्हें सजा मिलनी चाहिए। सोशल मीडिया (Social Media) पर कई लोग इस लड़के की साइड हैं। तो वही कई लोग इस लड़के को ही गलत बोल रहे हैं। 

Tags:    

Similar News