खतरे में सुनिधि का रिश्ता: क्या 8 साल बाद खत्म हो रहा है पति-पत्नी का रिश्ता

बॉलीवुड सिंगर सुनिधि चौहान और उनके पति हितेश सोनिक अपने घर में बंद है और घर से ही सारे काम कर रहे हैं। इस बीच खबर आई है कि सुनिधि और उनके पति में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

Update: 2020-04-22 10:04 GMT
खतरे में सुनिधि का रिश्ता: क्या 8 साल बाद खत्म हो रहा है पति-पत्नी का रिश्ता

मुंबई: बॉलीवुड और कॉन्ट्रोवर्सी का रिश्ता काफी पुराना रहा है। शायद ही बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ा कोई ऐसा शख्स होगा जिसे कॉन्ट्रोवर्सी का सामना ना करना हो। भारत में कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन लगाया गया है और ऐसे में अभी बॉलीवुड सिंगर सुनिधि चौहान और उनके पति हितेश सोनिक भी अपने घर में बंद है और घर से ही सारे काम कर रहे हैं। इस बीच खबर आई है कि सुनिधि और उनके पति में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

यह भी पढ़ें: IIT कानपुर ने बनाई ऐसी डिवाइस, अब छिपकर नहीं रह सकेंगे कोरोना वायरस

हितेश सोनिक ने दिया ऐसा रिएक्शन

दोनों के रिश्ते पर फिलहाल सुनिधि चौहान का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। लेकिन उनके पति ने इन बातों को खारिज करते हुए महज अफवाह करार दिया है। उनके पति को ये बातें अच्छी नहीं लगीं। उन्होंने कहा कि उनके और सुनिधि के बीच सबकुछ ठीक चल रहा है। बता दें कि दोनों की शादी को 8 साल पूरे हो गए हैं और दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम तेग है।

सिंगर ने कुछ भी कहने से किया इंकार

एक प्रतिष्ठित अखबार से बातचीत के दौरान जब सिंगर से इस बारे में पूछा गया तो सुनिधि कहा था कि नो कमेंट्स। लेकिन जब उनके पति हितेश से 'ईटाइम्स' ने बात की तो हितेश ने कहा कि इन बातों में सच्चाई नहीं है। उन्होंने कहा कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक चल रहा है।

यह भी पढ़ें: वाह क्या बात है: बच्चों को पढ़ाने का ऐसा जज्बा, पेड़ पर क्लास देता है ये टीचर

सुनिधि के रिएक्शन पर क्या बोले हितेश?

वहीं जब उनसे सुनिधि के रिएक्शन को लेकर पूछा गया तो हितेश ने कहा कि हो सकता है कि वो इस बारे में बात ना करना चाहती हो। या फिर ये खबर उनके लिए इतना परेशान करने वाली हो कि वो इसके बारे में सोच भी ना पा रही हैं। बता दें कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया गया था कि सिंगर और उनके पति के बीच सबस कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

ऐसी खबरों का हितेश ने उड़ाया मजाक, कहा....

हितेश ने इन खबरों पर रिएक्शन देते हुए कहा कि हम एक साथ एक ही छत के नीचे रह रहे हैं। उन्होंने मजाक करते हुए कहा कि मैं घर की सफाई में इतना बिजी रहता हूम कि मुझे खबरें पढ़ने का टाइम ही नहीं है। हमने लॉकडाउन में घर के काम बांट रखे हैं। शायद उसे मेरा काम ना पसंद आ रहा हो, इसलिए ऐसे खबरें आ रही हों।

यह भी पढ़ें: पृथ्वी दिवस के आज पूरे हुए 50 साल, जानिए कब और कैसे हुई इसकी शुरुआत

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News