ईशा अंबानी की गोल्डन ड्रेस, कीमत है इतनी, सुन उड़ जाएंगे होश

ईशा अंबानी की इस ड्रेस की कीमत का आप अंदाजा क्या खरीदने के बारे में भी नहीं सोच सकते। ‌326,000 रुपये की तीमत वाला ये ड्रेस आम लोगों के बस की नहीं।

Update: 2020-09-30 05:20 GMT
isha ambani golden dress

दुनिया के सबसे अमीर बिज़नस मैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं। उनकी लुक्स और स्टाइल किसी भी सेलिब्रिटी को टक्कर दे सकती हैं। भले ही मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की इस लाडली को सभी लोग पसंद करते हैं। हालांकि, ईशा अपने एलिगेंस और फ्रेंडली नेचर के साथ ही स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं, जिस वजह से उनके कपड़ों से जुड़ी डीटेल्स भी सामने आ ही जाती है।

लाखों की कीमत वाला ड्रेस

कुछ ऐसा ही उनकी इस गोल्ड ड्रेस के साथ हुआ था। जिसकी कीमत का आप अंदाजा क्या खरीदने के बारे में भी नहीं सोच सकते। ‌326,000 रुपये की तीमत वाला ये ड्रेस आम लोगों के बस की नहीं। आपको बता दें, कि ईशा अंबानी के इस खास ड्रेस को फेमस सिलेब्रिटी स्टाइलिस्ट एमी पटेल ने स्टाइल किया था। खास ईशा के लिए उन्होंने गोल्डन येलो कलर की ड्रेस चुनी थी। इस ड्रेस की खास बात यह हैं कि ड्रेस पर ओवरऑल फ्लोरल प्रिंट था, जो डार्क गोल्डन और ब्राउन शेड का मिक्स लग रहा था। ड्रेस का फैब्रिक ऐसा था कि वह शाइन कर रहा था, जिससे उसकी अट्रैक्टिवनेस और भी ज्यादा बढ़ गई थी।

फेमस सिलेब्रिटी स्टाइलिस्ट ने तैयार की ड्रेस

गोल्ड कलर की इस रैप ड्रेस में आप वी-कट नेकलाइन देख सकते हैं , जो उसमें बोल्डनेस की हिंट ऐड कर रही । इस पर रफल डिजाइन भी देखी जा सकती हैं । इसे कुछ इस तरह से ड्रेस में ऐड किया गया कि यह नेकलाइन से शुरू होकर वेस्ट और फिर स्ट्रेट फॉल के साथ बॉटम तक पहुंच रही थी। ईशा अंबानी के लुक से मैच करता हुआ मेकअप न्यूड टोन रखा गया था। सिल्क लाइनिंग की इस ड्रेस की खुद की चमक इतनी थी कि ईशा की जूलरी को भी बिल्कुल मिनिमम रखते हुए, उन्हें सिर्फ स्टेटमेंट हूप्स और फोर फिंगर रिंग पहनाई गई थी। बालों को स्ट्रेट लेकिन नैचरल लुक में रखा गया था। इस ड्रेस और लुक में ईशा अंबानी वाकई में स्टनिंग लग रही थीं।

ये भी पढ़ें… हाथरस मामले पर बोलीं मायावती, घटना का सुप्रीम कोर्ट स्वतः संज्ञान ले तो बेहतर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News