Elvish Yadav के प्यार में पागल हुईं ईशा मालवीय! एक्ट्रेस ने खुद बताया सच

Isha Malviya Dating Elvish Yadav: क्या ईशा मालवीय यूट्यूबर एल्विश यादव को डेट कर रही हैं? इस सवाल का जवाब खुद एक्ट्रेस ने दिया है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है?

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-05-10 04:41 GMT

Isha Malviya Elvish Yadav in Relationship (Image Credit: Social Media)

Isha Malviya Elvish Yadav in Relationship: सलमान खान (Salman Khan) के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) से बाहर आने के बाद से ईशा मालवीय (Isha Malviya) खूब चर्चा में हैं। घर से बाहर आते ही उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल से ब्रेकअप कर लिया। समर्थ से पहले ईशा ने अपने को-स्टार अभिषेक कुमार को डेट किया था, लेकिन उनके साथ भी ईशा के रिश्ते कुछ ठीक नहीं थे। अब खबर आ रही है कि ईशा मालवीय फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) को डेट कर रही हैं। दोनों की कई तस्वीरें और वीडियोज भी सामने आए हैं। अब इन खबरों पर खुद ईशा ने रिएक्ट किया है और बताया है कि वह एल्विश को डेट कर रही हैं या नहीं?

क्या एल्विश यादव को डेट कर रही हैं ईशा मालवीय? (Is Isha Malviya Dating Elvish Yadav)

दरअसल, हाल ही में ईशा मालवीय ने एक इंटरव्यू (Isha Malviya New Interview) दिया था। इस इंटरव्यू के दौरान ईशा ने अपने और एल्विश यादव को लेकर चल रही खबरों पर बात की और कहा- ''ये उस समय की बात है जब मेरा गाना रिलीज (Isha Malviya New Song) हुआ था और मैं उस गाने का यानी ‘वे पगला’ का प्रमोशन कर रही थी। एल्विश एक बहुत बड़े सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। गाने के प्रमोशन के दौरान मैंने एल्विश के साथ एक रील बनाई थी और वो वीडियो बहुत ज्यादा वायरल भी हुआ था। लेकिन इससे पहले मैं कभी भी उनसे नहीं मिली थी। हां, मैं उनके बारे में जानती जरूर थी, लेकिन कभी उनसे मिलने का मौका नहीं मिला था। हमारे बीच ऐसा कुछ नहीं है। बस रील वायरल होने की वजह से ये बाते बनाई जा रही हैं।''

एल्विश संग वायरल हुआ था ईशा का वीडियो (Elvish Yadav Isha Malviya Video)

दरअसल, ईशा मालवीय जिस रील (Isha Elvish Reel Video) की बात कर रही हैं वो वीडियो एल्विश ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक कैप्शन के साथ शेयर किया था। इस वीडियो में ईशा और एल्विश दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे समंदर के किनारे चलते हुए नजर आ रहे थे। वीडियो के कैप्शन में एल्विश ने लिखा था- ''वक्त के बदलने से दिल कहां बदलते हैं। आप से मोहब्बत थी, आप से मोहब्बत है।'' उनकी इन रोमांटिक लाइन्स की वजह से ही उनके बीच लिंक अप की खबरें वायरल होने लगी थीं।


समर्थ-अभिषेक संग ब्रेकअप कर चुकी हैं ईशा मालवीय (Isha Malviya Ex Boyfriend)

बता दें कि ईशा मालवीय ने एक्टर अभिषेक कुमार (Isha Malviya Abhishek Kumar Relationship) संग 'बिग बॉस 17' में एंट्री की थी। शुरुआत में ईशा ने अभिषेक संग कभी लड़ाई की, तो कभी उनकी केयर करती भी दिखीं। हालांकि, बाद में समर्थ के शो में अचानक वाइल्ड कार्ड एंट्री से ईशा के होश उड़ गए थे। इसके बाद ईशा और समर्थ ने मिलकर अभिषेक को खूब परेशान किया था। लेकिन शो खत्म होने के बाद ईशा मालवीय ने समर्थ जुरेल से भी ब्रेकअप कर लिया।

Tags:    

Similar News