सलमान के साथ फंसी ये एक्ट्रेस, लॉकडाउन में ऐसे बिता रही समय

देशभर में कोरोना के चलते लॉकडाउन लागू है। इस दौरान सलमान खान अपने पनवेल फार्म हाउस पर फंसे हुए हैं। लॉकडाउन में उनका साथ दे रही हैं बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस जैक्लीन फर्नांडीस।

Update: 2020-05-09 09:13 GMT
सलमान के साथ फंसी ये एक्ट्रेस, लॉकडाउन में ऐसे बिता रही समय

मुंबई: देशभर में कोरोना के चलते लॉकडाउन लागू है। इस दौरान सलमान खान अपने पनवेल फार्म हाउस पर फंसे हुए हैं। लॉकडाउन में उनका साथ दे रही हैं एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस जो कि लॉकडाउन के दौरान उन्हीं के फार्म हाउस पर हैं।

सलमान के फार्म हाउस पर नया फोटोशूट

इस मौके का फायदा उठाते हुए जैकलीन ने सलमान के फार्म हाउस पर ही एक नया फोटो शूट करवाया है। जैकलीन के इस नए फोटोशूट की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। उनके फैन्स इन फोटोज को काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं।

Full View

यह भी पढ़ें: प्लीज वापस आ जाओ इरफान खान, भावुक हुईं दीपिका पादुकोण

जानवरों के साथ क्लिक करवाई पिक्चर

इस फोटोज में जैकलिन फर्नांडिस बेहद खूबसूरत और प्यारी लग रही हैं। सलमान खान के फार्म हाउस में उन्होंने प्रकृति की सुंदरता के बीच बहुत ही प्यारा फोटोशूट करवाया है। उन जानवरों के साथ पिक्चर क्लिक करवाई है। उनकी इन फोटोज में घोड़ा और बकरी नजर आ रही है। इस नए फोटोशूट की तस्वीरें उन्होंने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

Full View

फैन्स के इंटरटेनमेंट का ख्याल

बता दें कि जैकलिन फर्नांडीस भी लॉक डाउन के चलते सलमान खान के फार्म हाउस पर फंसी हुई हैं। लेकिन सलमान खान और जैकलीन इस समय का भरपूर इस्तेमाल कर रही हैं। जी हां, दोनों फार्म हाउस में फंसे होने के बाद भी अपने फैन्स के इंटरटेनमेंट का ख्याल रख रहे हैं।

Full View

यह भी पढ़ें: ऐसे करें कैलाश मानसरोवर का सफर, बन गई ये शानदार सड़क

सलमान का नया गाना जल्द होगा लॉन्च

बहुत जल्द ही सलमान खान अपने फैन्स के लिए एक नया गाना ‘तेरे बिना’ को लॉन्च करने वाले हैं। बता दें कि इस गाने में उनके साथ जैकलीन फर्नांडीज भी हैं। सॉन्ग ‘तेरे बिना’ को बिना को भी सलमान खान ने खुद अपनी आवाज दी है। जल्द ही इस गाने का टीजर आने वाला है। इस गाने को लेकर सलमान खान ने लॉकडाउन के दौरान एक इंटरव्यू दिया था, जिसको सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

Full View

…गाना मेरे जेहन में था

सलमान खान ने जैकलीन फर्नांडिस के साथ एक इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में सलमान ने कहा कि एक गाना मेरे जेहन में था। मैंने सोचा कि इस समय में गाने को रिलीज कर ही देते हैं। मेरी बिल्डिंग गैलेक्सी के अंदर मेरे एक बचपन का दोस्त रहता है। जब उन्होंने यह सॉन्ग सुनाया, मुझे बहुत पसंद आया। ये गाना ऐसा है कि, जो किसी फिल्म में फिट नहीं हो रह था। इसलिए मैंने सोचा कि इस गाने को यही पर रिलीज कर देते हैं।

यह भी पढ़ें: प्रवासी मजदूर भाई ना करें चिंता: रोजगार देगी योगी सरकार, कार्य योजना तैयार

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News