जाह्नवी कपूर-आलिया भट्ट के बीच फंसी शशांक की 'रणभूमि'

Update: 2018-09-27 08:03 GMT

मुंबई: करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनने जा रही फिल्म 'रणभूमि' की घोषणा फरवरी में ही कर दी गई थी। फिल्म का टाइटल और लीड एक्टर का नाम भी सामने आ चुका था। उस समय वरुण धवन के अपोजिट जाह्नवी कपूर का नाम लीड एक्ट्रेस के रूप में सामने आया था। लेकिन अब यह फिल्म एक बार फिर लीड एक्ट्रेस को लेकर चर्चा में है।

यह भी पढ़ें: अलादीन को छोड़कर जिनी अपने नए ‘आका’ से मिलने को हैं तैयार

इस वजह से फिल्म शूटिंग शुरू होने में देरी हो रही है। क्योंकि 'रणभूमि' की लीड एक्टे्रस को लेकर आलिया और जाह्नवी दोनों रेस में हैं। एक तरफ जहां आलिया, करण जौहर की फेवरेट हैं, वहीं निर्देशक शशांक खेतान की पहली पसंद जाह्नवी कपूर हैं।

खेतान के साथ आलिया कर चुकी हैं दो हिट फिल्में

करण जौहर के धर्मा प्रोड्क्शन की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली आलिया, निर्देशक शशांक खेतान के साथ दो हिट फिल्में 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' कर चुकी हैं। वहीं जाह्नवी, शशांक खेतान के साथ अपनी डेब्यू फिल्म 'धड़क' कर चुकी हैं। अगर जाह्नवी 'रणभूमि' करती हैं तो यह उनकी शशांक के साथ दूसरी फिल्म होगी।

लीड एक्ट्रेस को लेकर उलझन में निर्देशक

बात करें निर्देशक शशांक की फेवरेट एक्ट्रेस की तो जाह्नवी का नाम सबसे पहले आता है। वहीं आलिया को करण जौहर की फेवरेट एक्ट्रेस माना जाता है। अब निर्देशक शशांक इस उलझन में है कि वह अपनी पुरानी फेवरेट एक्ट्रेस आलिया को लें या फिर नई फेवरेट जाह्नवी को। जिसको उन्होंने 'धड़क' में निर्देशित किया था। खैर कुछ भी हो आलिया और जाह्नवी की लोकप्रियता के बीच धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'रणभूमि' फंसी नजर आ रही है।

'कॉफी विद करण' में डेब्यू करेंगी जाह्नवी

करण जौहर के सेलिब्रेटी टॉक शो 'कॉफी विद करण' का छठा सीजन जल्द शुरू होने वाला है। यह शो सेलेब्स के सबसे पसंदीदा शोज में से एक है। इस समय चर्चा है कि इस शो में विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर-आनंद आहूजा और अर्जुन कपूर अपनी कजिन बहन जाह्नवी कपूर के साथ शिरकत करेंगे। अपने भाई अर्जुन कपूर के साथ इस शो में जाह्नवी डेब्यू करेंगी। दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिग भी है। देखना दिलचस्प होगा जब ये दोनों एक-दूसरे के सीक्रेट्स का खुलासा करेंगे।

Tags:    

Similar News