Javed Akhtar's Defamation Case: कंगना की बढ़ी मुश्किलें ,कोर्ट ने फटकार लगाई और कह दी ये बात

गीतकार जावेद अख्तर के मानहानि केस में उन्हें कोर्ट से फटकार लगाई गई।आइये जानें क्या है पूरा मामला-

Newstrack :  Network
Update: 2022-03-24 11:02 GMT

Kangna Ranaut and Javed Akhtar(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Kangana's difficulties increased:बॉलीवुड की क्वीन यानि कंगना(Kangna Ranaut) की मुश्किलें तब बढ़ गयी जब उन्हें गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के मानहानि केस (Defamation Case) में उन्हें कोर्ट से फटकार लगाई गई।दरअसल अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद कंगना ने जावेद अख्तर का ताल्लुक बॉलीवुड के सुसाइड गैंग से बताया था । साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि जावेद अख्तर बाहरी कलाकारो को इस कदर उकसाते हैं कि वो कलाकार अपनी जिंदगी खत्म कर लेते हैं। इसके बाद जावेद अख्तर ने छवि खराब करने को लेकर कंगना रनौत के खिलाफ मजिस्ट्रेट कोर्ट में मानहानि मामला दर्ज करवाया।.

गौरतलब है कि इस केस में अब कंगना की मुश्किलें नहीं थम रहीं है।.दरअसल हालल ही में कंगना ने अंधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट (Andheri Metropolitan Magistrate Court) में एक याचिका दायर कर ये मांग की थी कि सुनवाई के दौरान पेशी से उन्हें पर्मानेंट छूट दी जाए. हालांकि, कोर्ट ने कंगना की इस याचिका को खारिज कर दिया है और साथ ही अभिनेत्री को पेशी में हमेशा के लिए छूट मांगने पर फटकार भी लगाई है।. कोर्ट का कहना है कि अभिनेत्री अपने प्रोफेशनल असाइंमेंट्स के कारण व्यस्त हो सकती हैं, लेकिन वह यह नहीं भूल सकतीं कि वह इस केस में एक आरोपी भी हैं।

साथ ही अगर रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना रनौत केवल दो बार ही इस मामले में कोर्ट में पेश हुई हैं। एक बार तब जब ये मामला कोर्ट तक पहुंचा था और दूसरा तब जब कंगना ने मजिस्ट्रेस पर पक्षपात करने का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं मजिस्ट्रेट आरआर खान ने ये भी पाया कि कंगना इस मामले की सुनवाई में पेश नहीं हुईं और अपने तरीके से इस ट्रायल को प्रभावित कर रही हैं।.इसके पहले कंगना की सुनवाई से पर्मानेंट छूट वाली याचिका को खारिज करते हुए मजिस्ट्रेट ने कहा कि कंगना को कानून की स्थापित प्रक्रिया और अपने जमानत बांड के नियम और शर्तों का पालन करना होगा।. उन्होंने आगे कहा कि वह एक सेलिब्रिटी हैं और उनके प्रोफेशनल असाइंमेंट्स हो सकते हैं, लेकिन वह यह नहीं भूल सकतीं कि वह इस मामले में एक आरोपी हैं।.

दरअसल अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कंगना ने बॉलीवुड को आड़े हांथों लिया था और कई बड़ी हस्तियों का नाम लेते हुए उनपर नेपोटिस्म करने का भी आरोप लगाया था।. उन्होंने अपने साथ और जो बॉलीवुड में बाहर से आते हैं उनको बॉलीवुड में कैसे इस गैंग से सामना करना पड़ता है ये भी बताया। कंगना के अनुसार ये लोग फिल्म इंडिस्ट्री में आये लोगों को जो स्टार किड नहीं हैं उन्हें यहाँ सर्वाइव नहीं करने देते और सुसाइड करने के लिए उकसाते हैं।. कंगना का मानना था की इसी वजह से सुशांत ने भी आत्महत्या कर ली।.अब इसके चलते कंगना ने जिन लोगो का नाम लिया उनमे से जावेद अख्तर भी शामिल थे और जिसके चलते जावेद अख्तर ने कंगना पर मानहानि का केस दर्ज करवा दिया।

Tags:    

Similar News