Jawan: शाहरुख के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी! सुनकर खुशी से झूम उठेंगे आप

Jawan: इन दिनों शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'जवान' को लेकर काफी चर्चा में है। इस बीच फिल्म को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Update: 2023-09-02 05:04 GMT
Jawan (Image credit: Instagram)

Jawan: इन दिनों बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'जवान' को लेकर काफी चर्चा में है। हाल ही में, फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसके बाद से फैंस फिल्म की रिलीज को लेकर काफी ज्यादा एक्साइडेट हो गए हैं। इस बीच शाहरुख के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। जी हां..अगर आप भी ये खबर सुनेंगे तो खुशी से झूम उठेंगे। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

रिलीज से पहले 'जवान' ने की ताबड़तोड़ कमाई

दरअसल, फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है और लोग धड़ल्ले से टिकट बुक कर रहे हैं। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर ‘जवान’ की एडवांस बुकिंग को लेकर जानकारी दी है, जिसमें उन्होंने बताया है कि फिल्म के लिए अभी तक 79, 500 टिकट बुक हो चुके हैं। पीव्हीआर और आईनॉक्स में 32750 और सिनेपॉलिस में 8750 टिकटों की बुकिंग हो गई है। एक तरह से देखा जाए तो इन बुकिंग को देखने के बाद यह साफ है कि 'पठान' के बाद अब 'जवान' भी बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचने वाली है।

कितने में बिक रही फिल्म की टिकट?

'जवान' की टिकट प्राइज की बात करें, तो इसकी कीमतों में भारी इजाफा देखने को मिल रहा है। मॉर्निंग शो के एक टिकट की कीमत 250 रुपये है, तो वहीं 2डी आईमैक्स की टिकट 1850 रुपए में बिक रहे हैं। हिंदुस्तान की रिपोर्ट के मुताबिक, नई दिल्ली के एक मॉल में ‘जवान’ के एक टिकट की कीमत 2400 रुपए पहुंच गई है।

किस दिन रिलीज होने जा रही है 'जवान'

बता दें कि शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म 'जवान' को एटली कुमार द्वारा निर्देशित किया गया है। फिल्म में शाहरुख खान के साथ-साथ नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा और रिद्धि डोगरा जैसे सितारे नजर आएंगे। वहीं, दीपिका पादुकोण का फिल्म में कैमियो है। इस फिल्म में शाहरुख खान सिर्फ लीड रोल ही नहीं निभा रहे हैं बल्कि उन्होंने मूवी को खुद अपने प्रोडक्शन हाउस तले प्रोड्यूस भी किया है। 7 सितंबर 2023 को रिलीज हो रही इस फिल्म में शाहरुख खान डबल रोल प्ले करते नजर आएंगे।

Tags:    

Similar News