Vedaa Trailer: इस दिन लॉन्च होगा वेदा का ट्रेलर, नोट कर लें डेट

Vedaa Trailer: मेकर्स द्वारा ऐलान किया जा चुका है कि वेदा का ट्रेलर कब रिलीज किया जाएगा, तो चलिए फिर बिना देरी किए आपको भी बता देते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-07-31 06:32 GMT

Vedaa Trailer  (Photo- Social Media)

Vedaa Trailer Release Date: जॉन अब्राहम अपनी अपकमिंग फिल्म "वेदा" को लेकर सुर्खियों में बनें हुए हैं, ये फिल्म 15 अगस्त को बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है, ऐसे में अब दर्शक फिल्म के ट्रेलर का बड़ी ही उत्सुकता से इंतजार कर रहें हैं। वहीं हम वेदा फिल्म का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए एक गुड न्यूज लेकर आए हैं, दरअसल फिल्म के ट्रेलर से जुड़ी जानकारी सामने आ चुकी है। जी हां! मेकर्स द्वारा ऐलान किया जा चुका है कि वेदा का ट्रेलर कब रिलीज किया जाएगा, तो चलिए फिर बिना देरी किए आपको भी बता देते हैं।

1 अगस्त को रिलीज होगा वेदा का ट्रेलर (Vedaa Trailer Release Date)

जॉन अब्राहम की एक्शन थ्रिलर फिल्म "वेदा" का ट्रेलर 1 अगस्त यानी की कल लॉन्च किया जायेगा। वहीं इस फिल्म की लेकर यह भी जानकारी सामने आ रही है कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म देखकर इसे बिना किसी कट के यू/ए सर्टिफिकेट के साथ हरी झंडी दिखा दी है, जिससे फिल्म की टीम की खुशी का ठिकाना ही नहीं है। फिलहाल अब दर्शक कल का इंतजार कर रहें हैं।


वेदा स्टार कास्ट (Vedaa Star Cast)

अपकमिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा शरवरी वाघ, तमन्ना भाटिया, आशीष विद्यार्थी और अभिषेक बनर्जी भी लीड रोल में हैं। जॉन अब्राहम इस फिल्म में अभिमन्यु का किरदार निभाते दिखाई देंगे, जबकि शरवरी वेदा का किरदार निभाएंगी, वहीं अभिषेक बनर्जी फिल्म में विलेन के किरदार में होंगे। डायरेक्टर निखिल आडवाणी द्वारा डायरेक्ट की गई ये फिल्म 15 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।


वेदा बॉक्स ऑफिस मुकाबला (Vedaa Box Office Clash)

वेदा 15 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी, लेकिन इस दिन कई और फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है, जी हां! यानी कि बॉक्स ऑफिस पर कड़ा मुकाबला होने वाला है। वेदा के साथ ही "स्त्री 2", "खेल खेल में" और "डबल स्मार्ट" भी इसी दिन रिलीज हो रही है।

Tags:    

Similar News