Devara OTT Release: इस दिन OTT पर रिलीज होगी देवरा, नोट कर लें डेट

Devara OTT Release Date: खबर आ चुकी है कि देवरा ओटीटी प्लेटफार्म पर कब रिलीज होगी, जी हां! आइए फिर बताते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-09-27 13:11 IST

Devara OTT Release Date (Photo- Social Media)

Devara OTT Release Date: साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक फिल्म "देवरा" आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और अब जब फिल्म थिएटरों में रिलीज हो चुकी है तो थिएटरों के बाहर दर्शकों की भीड़ जमा हो गई है। देवरा की कहानी और कलाकारों की एक्टिंग शानदार है, सोशल मीडिया पर भी फिल्म की काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, वहीं अब इसी बीच खबर आ चुकी है कि आखिरकार देवरा ओटीटी प्लेटफार्म पर कब रिलीज होगी, जी हां! आइए फिर बताते हैं।

देवरा ओटीटी पर इस दिन आएगी (Devara OTT Release Date)

सैफ अली खान और जूनियर एनटीआर की जुगलबंदी दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है, वहीं जान्हवी कपूर और जूनियर एनटीआर की लव स्टोरी भी दर्शकों को रिझाने में कामयाब रही। देवरा की शुरुआत तो शानदार रही और कुछ दिनों में पता चल ही जाएगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करेगी। वहीं अब देवरा के ओटीटी रिलीज से भी जुड़ी डिटेल्स सामने आ गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो देवरा के थिएट्रिकल रिलीज के 50 दिन बाद ही इसे ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया जाएगा, क्योंकि अंदाजा लगाया जा रहा है कि देवरा कम से कम 6-7 हफ्तों तक थिएटरों में धमाल मचाने वाली है।


इस ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी देवरा (Devara On Which OTT Platform)

अब सवाल ये उठता है कि आखिर देवरा किस ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज की जाएगी, तो हम आपको बता दें कि देवरा के राइट्स नेटफ्लिक ने खरीदें हैं, रिपोर्ट्स के अनुसार देवरा के मेकर्स ने नेटफ्लिक्स को 100 करोड़ में फिल्म के राइट्स बेचें हैं। हालांकि फिल्ममेकर्स द्वारा इस खबर की ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है।


क्या है फिल्म की खासियत (Devara Film Response)

बता दें कि देवरा फिल्म की अपनी कुछ खास बातें हैं, जी हां! क्योंकि इस फिल्म से बॉलीवुड के दो शानदार कलाकार साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहें हैं। हम बात कर रहें हैं सैफ अली खान और जान्हवी कपूर की। सैफ अली खान और जान्हवी कपूर की ये पहली साउथ फिल्म है। इसके अलावा जूनियर एनटीआर की 6 साल बाद कोई फिल्म सोलो रिलीज हुई है। इस शानदार फिल्म को आप आज से अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देख सकते हैं।



 


Tags:    

Similar News