Justin Bieber पहुंचें इंडिया, Anant-Radhika की संगीत में मचाएंगे धमाल

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से जुड़ी नई जानकारी सामने आई है, दरअसल इनकी शादी में हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर भी अपनी खास परफॉर्मेंस देने वाले हैं|

Written By :  Shivani Tiwari
Update: 2024-07-04 05:18 GMT

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding (Photo- Social Media)

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding: मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहें हैं, 3 जुलाई से ही शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं। 3 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की Mameru सेरेमनी हुई, जिसमें परिवार के साथ ही कुछ बॉलीवुड स्टार्स भी नजर आए। सोशल मीडिया पर Memeru सेरेमनी की तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं, इसी बीच अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से जुड़ी नई जानकारी सामने आई है, जी हां! दरअसल इनकी शादी में हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर भी अपनी खास परफॉर्मेंस देने वाले हैं, आइए बताते हैं।

जस्टिन बीबर पहुंचें इंडिया (Justin Bieber In India)

हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर को इंडिया में स्पॉट किया गया, जी हां! वह हाई सिक्योरिटी के बीच आते दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर कई वीडियो सामने आए हैं, जिसमें वह हाई सिक्योरिटी के बीच कार से जाते दिख रहें हैं। जस्टिन बीबर इंडिया ऐसे ही घूमने फिरने नहीं आए हैं, बल्कि वह अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अपनी शानदार परफॉर्मेंस देने आए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जस्टिन बीबर राधिका और अनंत की संगीत सेरेमनी में जबरदस्त रंग जमाने को तैयार हैं।

Full View

ये इंटरनेशनल सिंगर्स भी करेंगे परफॉर्म (International Singers To Perform In Anant Radhika Wedding)

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में सिर्फ जस्टिन बीबर ही नहीं, बल्कि कई और इंटरनेशनल सिंगर्स भी परफॉर्म करने वाले हैं, जी हां! इंटरनेशनल सिंगर्स जैसे ड्रेक, लाना डेल रे और अडेल अनंत और राधिका की शादी में जबरदस्त तड़का लगाने को तैयार हैं। बता दें कि ड्रेक, लाना डेल रे और अडेल ये तीनों ही दुनिया भर में बेहद पॉपुलर हैं, और इनकी फीस भी करोड़ों है।


12 जुलाई को सात फेरे लेंगे अनंत-राधिका (Anant Radhika Wedding)

अनंत अंबानी अपनी कॉलेज की गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट संग शादी करने जा रहें हैं, दोनों कॉलेज के टाइम से ही एक-दूसरे के साथ हैं और अब 12 जुलाई दोनों अपने रिश्ते की एक नया नाम देंगे। वहीं अंबानी का हाउस एंटीलिया सज चुका है, सोशल मीडिया पर अंबानी के घर के कई वीडियो सामने आ रहें हैं, जिसमें एंटीलिया को किसी दुल्हन की तरह सजाया गया है। घर के बाहर भी बेहद एंटीक सजावट की गई है।

Tags:    

Similar News