बेटे की कार का एक्सिडेंट होने पर इस एक्टर ने ऐसी बात कह सभी को चौंका दिया

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान के परिवार से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उनके बेटे की कार का एक्सीडेंट हुआ है। जिसको लेकर उन्होंने ट्वीट भी किया है।

Update: 2019-11-17 13:57 GMT

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान के परिवार से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उनके बेटे की कार का एक्सीडेंट हुआ है। जिसको लेकर उन्होंने ट्वीट भी किया है।

इस ट्वीट में उन्होंने अपने फैन्स को बताया है कि उनके बेटे की गाड़ी का एक्सिडेंट हो गया है। उन्होंने गाड़ी की एक्सिडेंट की एक तस्वीर भी ट्विटर पर पोस्ट की है। जिसके बाद से लोग इस ट्वीट को खूब शेयर कर रहे हैं और इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें...इतनी जल्दी! रणबीर-आलिया ने लिया ये फैसला, बॉलीवुड में खुशी की लहर

कमाल आर खान ने ट्वीट करते हुए लिखा है "मेरे बेटे #फैजलकमाल ने अपनी गाड़ी का एक्सिडेंट कर दिया।" उन्होंने इस ट्वीट में एक्सिडेंट के बारे में सूचना दी।



इसके बाद कमाल ने एक और ट्वीट किया: " #फैजल अब एक्सिडेंट के बाद अपनी बीएमडब्ल्यू गाड़ी के नहीं चलाना चाहता।वह अब #ऑडीआर8 या #रेंजरोवर! खरीदना चाहता है। इसलिए आप सुझाएं कि कौन सी गाड़ी बेहतर रहेगी।" इसके बाद से उनके फैन्स लगातार इस पोस्ट को शेयर कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।



ये भी पढ़ें...लखनऊ: बॉलीवुड अभिनेता इमरान खान पहुंचे टेक्नो कैंपस, स्टूडेंट्स से हुए रूबरू







Tags:    

Similar News