Kangana Ranaut की Emergency होगी बैन?

Kangana Ranaut Controversy: कंगना रनौत की फिल्म पर खतरे के बादल मंडरा रहें हैं, जी हां! फिल्म बैन भी हो सकती है, आइए बताते हैं कि पूरा मामला क्या है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-23 05:45 GMT

Kangana Ranaut Film Emergency: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म "इमरजेंसी" को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं, फिल्म सितंबर महीने में रिलीज होने वाली है और कंगना अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में जुट चुकीं हैं, कुछ समय पहले ही "इमरजेंसी" का ट्रेलर जारी किया गया था, जिसे बहुत ही जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है, इंदिरा गांधी के किरदार में कंगना रनौत छा चुकीं हैं, वहीं इसी बीच कंगना रनौत की फिल्म पर खतरे के बादल मंडरा रहें हैं, जी हां! फिल्म बैन भी हो सकती है, आइए बताते हैं कि पूरा मामला क्या है।

विवादों में फंसी कंगना रनौत की इमरजेंसी

कंगना रनौत अपनी फिल्म इमरजेंसी का प्रमोशन जोरों शोरों से कर रहीं हैं, फिल्म की रिलीज में अब सिर्फ दो हफ़्ते से भी कम का समय रह गया है, दर्शक कंगना रनौत को इंदिरा गांधी के किरदार में देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं, क्योंकि ट्रेलर में इंदिरा गांधी के किरदार में कंगना रनौत बेहद कमाल की लग रहीं हैं, लेकिन इसी बीच कंगना रनौत के लिए एक बुरी खबर है, रिलीज से पहले ही ये फिल्म विवादों में फंस गई है, इतना ही नहीं फिल्म को विरोध करने की मांग की जा रही है। दरअसल सिख समुदाय का कहना है कि ये फिल्म सिख विरोधी है।


शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष हरजिंदर सिंह धामी ने ही कंगना रनौत की इस फिल्म को सिख विरोधी बताया है। साथ ही कंगना रनौत और फिल्म के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की भी मांग की है। हरजिंदर सिंह धामी ने कहा कि फिल्मों से जुड़े ऐसे कई मामले पहले भी सामने आ चुके हैं, जिसमें सिख किरदारों के गलत व्यवहार और सिखों की धार्मिक चिंताओं के कारण सिख भावनाओं को ठेस पहुंची है। कंगना रनौत की इमरजेंसी की वजह से सिख समुदाय बेहद गुस्से में है, और लगातार सोशल मीडिया पर फिल्म को बैन करने की मांग कर रहा है।

6 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म

कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, अपनी इस फिल्म का निर्देशन कंगना रनौत ने खुद किया है, जी हां! एक्टिंग करने के साथ ही फिल्म की निर्देशक और प्रोड्यूसर भी कंगना रनौत ही हैं। कंगना रनौत के अलावा फिल्म में अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, सतीश कौशिक, मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी जैसे कलाकार हैं।

Tags:    

Similar News