Kangana Ranaut की Emergency फिर हुई Postpone, 6 सितंबर को नहीं होगी रिलीज

Kangana Ranaut Emergency Postpone: कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी की रिलीज डेट आगे खिसका दी गई है, यानी कि अब ये फिल्म 6 सितंबर को सिनेमाघरों में नहीं रिलीज होगी।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-09-01 14:44 GMT

Kangana Ranaut Emergency Postpone

Kangana Ranaut Emergency Postpone: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की आने वाली फिल्म इमरजेंसी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसे सुन दर्शक निराश हो सकते हैं। जी हां! कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी 6 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार थी, लेकिन ट्रेलर आने के बाद से ही ये फिल्म विवादों से घिर गई थी, और अब जो जानकारी सामने आ रही है, उसके मुताबिक कंगना रनौत की इस फिल्म की रिलीज डेट आगे खिसका दी गई है, यानी कि अब ये फिल्म 6 सितंबर को सिनेमाघरों में नहीं रिलीज होगी।

इमरजेंसी फिर हुई पोस्टपोन (Kangana Ranaut Emergency Postpone)

कंगना रनौत की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं, उनकी फिल्म इमरजेंसी विवादों के घेरे में आ चुकी है, बहुत से लोग फिल्म को बैन करने की मांग कर रहें हैं, वहीं अब इसी बीच खबर आई है कि कंगना रनौत की इस फिल्म की रिलीज डेट आगे खिसका दी गई है, जी हां! अब इस फिल्म को 6 सितंबर को दर्शक थिएटरों में नहीं देख सकेंगे। याद दिला दें कि इससे पहले भी कई बार फिल्म की रिलीज डेट बदली जा चुकी है और अब फिर मेकर्स ने फिल्म की रिलीज को कुछ समय के लिए रोक दिया है।

अब कब रिलीज होगी इमरजेंसी ( Kangana Ranaut Emergency New Release Date)

इमरजेंसी की रिलीज डेट पोस्टपोन तो हो चुकी है, लेकिन किस वजह से मेकर्स ने ऐसा फैसला किया इसकी कुछ वजह सामने नहीं आई है। कुछ लोगों का कहना है कि विवादों की वजह से रिलीज डेट आगे खिसका दी गई है तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि थलपति विजय की फिल्म की वजह से रिलीज डेट पोस्टपोन हुई हैं, कुछ ने तो यह भी कहा है कि स्त्री 2 की वजह से मेकर्स 6 सितंबर को फिल्म ना रिलीज करने का फैसला किया है, हालांकि असली वजह अभी भी सामने आना बाकी है। इमरजेंसी की रिलीज डेट पोस्टपोन होने की जानकारी तो दी गई है, लेकिन अब तक इमरजेंसी की नई रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया गया है। अब देखना होगा कि दर्शकों को फिल्म के लिए कितना लंबा इंतजार करना होगा।

क्या है इमरजेंसी की कहानी (Kangana Ranaut Emergency Story)

कंगना रनौत की फिल्म "इमरजेंसी" की कहानी की बात करें तो इसकी कहानी उस समय की है जब इंदिरा गांधी ने देश में इमरजेंसी की घोषणा की थी। इस फिल्म में कंगना रनौत इंदिरा गांधी का किरदार निभा रहीं हैं, कंगना रनौत के अलावा फिल्म में अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी, सतीश कौशिक जैसे एक्टर्स हैं।

Tags:    

Similar News